Auraiya: तेज रफ्तार कार ने सब्जी विक्रेता को मारी टक्कर, मौत

आज सुबह करीब 5:30 बजे ग्राम चिरहुली निवासी वंशलाल 40 वर्ष पुत्र रामसहाय सब्जी विक्रेता को इटावा की ओर से एक तेज रफ्तार आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-09-20 05:40 GMT

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार। 
 

  

Auraiya: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे (National Highway) पर ग्राम चिरहुली के समीप सब्जी लेने के लिए मंडी आ रहे एक व्यापारी को कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार पलट गई और उसमें आग लग गई। ग्रामीणों द्वारा कार के शीशे तोड़कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया तथा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने सब्जी विक्रेता को मृत घोषित कर दिया, जबकि कार सवार एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल होने के चलते सैफई रेफर कर दिया गया।

आज सुबह करीब 5:30 बजे ग्राम चिरहुली निवासी वंशलाल 40 वर्ष पुत्र रामसहाय सब्जी विक्रेता है और वह मंडी आने के लिए सड़क पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान इटावा की ओर से एक तेज रफ्तार आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वंशलाल उछलकर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद एक गड्ढे में जाकर पलट गई और आग लग गई।

राहगीरों ने कार में आग को लगी देखा तो वह दौड़ पड़े और उसमें फंसे लोगों को निकालने के लिए कार के शीशे तोड़ दिए और उन्हें बाहर निकाला। सभी घायलों को 50 शैया युक्त संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घायलों में कार सवार फरदीन 22 वर्ष पुत्र तेज का निवासी जाफराबाद दिल्ली, मोहम्मद आसिम 32 वर्ष पुत्र मोहम्मद शफीक निवासी दरयागंज दिल्ली एवं इंसान 21 वर्ष पुत्र मोहम्मद शकील निवासी जाफराबाद दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने सब्जी विक्रेता बंशलाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल कार सवार फरदीन को प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई थी जहां से शव का पंचनामा भर मृतक वंशलाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News