Mainpuri News :लाॅकडाउन के बाद खुला बाजार, लोगों को करना पड़ा जाम का सामना

Mainpuri News : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुलने पर जाम लग गया।

Reporter :  Praveen Pandey
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-08 15:20 GMT

लाॅकडाउन के बाद खुला बाजार लोगों की उमड़ी भीड़

Mainpuri News : कोरोना संक्रमण (corona infection) को रोकने के लिए लगाए गए साप्ताहिक बंदी (weekly off) के बाद सोमवार को जब बाजार खुला तब शहर के कई स्थानों पर सोमवार को जाम लग गया। इस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं शहर के चैराहों पर मौजूद पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने रहे। उन्हें सड़कों पर लग रहे जाम की कोई चिंता नहीं थी।

आपको बता दें कि शनिवार और रविवार की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को जब बाजार खुला तो सुबह से ही लोगों की भीड़ बाजार में पहुंचना शुरू हो गई थी। दोपहर तेज धूप के बीच शहर के लेनगंज, बजाजा बाजार, सदर बाजार आदि में लोगों की भीड़ के चलते जाम लग गया। करीब आधा घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। तेज धूप के बीच जाम में फंसने के कारण कई लोग व्याकुल देखे गए। बाजार में उमड़ी भीड़ के बीच कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

कोरोना संक्रमण के कम केसों की संख्या को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई महीनों के लगे लॉकडाउन को हटा दिया है। लेकिन लोगों को कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अनुमति दी है। मैनपुरी में साप्ताहिक बंदी (weekly off) के बाद सोमवार को जब बाजार खुला तब शहर के कई स्थानों पर सोमवार को जाम लग गया। लोगों को इसकी वजह से जाम का सामना करना पड़ा। 

Tags:    

Similar News