पश्चिम बंगाल: योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए ममता ने नहीं दी अनुमति

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में होने वाली रैली की इजाजत नहीं मिली है। बिना पूर्व सूचना देते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने इजाजत देने से इंकार कर दिया।

Update: 2019-02-03 05:40 GMT

कोलकाता: रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में होने वाली रैली की इजाजत नहीं मिली है। बिना पूर्व सूचना देते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने इजाजत देने से इंकार कर दिया। बता दें कि भाजपा प्रदेश में 100 से ज्यादा रैली करने वाली है इसी कड़ी में रविवार को योगी बांकुरा और पुरुलिया में दो रैली करने वाले थे। इसके अलावा 5 फरवरी को उनका रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

ये भी पढ़ें...योगी आदित्यनाथ के असर व गठबंधन के बल की परीक्षा

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का असर है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत तक नहीं दी। इससे पहले झारग्राम में भाजपा अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं दी गई थी। ये लगातार दूसरी बार था जब अमित शाह के हेलिकॉप्टर को बंगाल में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली थी। इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था।



ये भी पढ़ें...नरेन्द्र मोदी-योगी आदित्यनाथ के गढ़ में प्रियंका गांधी के सामने कई चुनौतियां

शनिवार को प्रधानमंत्री ने राज्य में दो रैलियों को संबोधित किया था। ठाकुरगंज में प्रधानमंत्री ने कहा था कि भीड़ देखकर समझ आ रहा है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई है। हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वालें लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुले हुए हैं। प्रधानमंत्री 8 फरवरी को दार्जिलिंग या जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें...संगम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाई डुबकी, कैबिनेट मीटिंग में किये बड़े एलान

Tags:    

Similar News