Hamirpur News: बेर का पेड़ काटने पर बवाल, युवक ने जमकर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल

Hamirpur News: जनपद हमीरपुर में खेत की मेड पर खड़े बेर के पेड़ को काटने से मना करने पर दबंग आदमी ने युवक को लाठी से पीटकर किया घायल।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-10-04 10:02 GMT

बेर के पेड़ को काटने को लेकर युवक ने जमकर बरसाई लाठियां

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दबंग व्यक्ति हाथों में लाठी लेकर अलग-अलग युवकों को लाठियों से पीट रहा है।  बताया जा रहा कि खेत की मेड पर खड़े बेर के पेड़ को काटने से मना करने पर दबंग आदमी ने युवक को लाठी से पीटना शुरु कर दिया। युवक को लाठियों से पीटकर घायल कर दिया। जिससे य़ुवक के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के सायर का जहा के निवासी लखनलाल पाल ने बताया कि भरसवाँ निवासी सौरभ यादव व दो अन्य अज्ञात सहयोगियों ने रास्ता रोककर दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा है। पीड़ित ने थाना बिवाँर में सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है।

पीड़ित लखनलाल पाल ने बताया कि बीते दिन आरोपी बब्बू के परिवार की महिलाएँ उसके खेत की मेंड पर खड़े बबूल के पेड़ को काट रहीं थीं जिनको उसने पेड़ काटने से रोका। इसी बात को लेकर आरोपी ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर आज खेत से ट्रैक्टर लेकर लौट रहे पीड़ित लखनलाल को रास्ता में रोककर लाठियों से जमकर पिटाई कर दी है। जिससे पीड़ित के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घटना का बनाया गया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाना बिवाँर में तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News