Unnao News: तालाब में पड़ा मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष का मार कर फेंकने का आरोप

Unnao News: बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के कस्बा की रहने वाली विवाहिता का रविवार सुबह तालाब में शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने मार कर तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया है।

Report :  Naman Mishra
Update: 2022-11-20 09:15 GMT

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी और ग्रामीण (न्यूज नेटवर्क)

Unnao News: बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के कस्बा की रहने वाली विवाहिता का रविवार सुबह तालाब में शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने मार कर तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया है। उधर, पति के मुताबिक वह मानसिक बीमार रहती थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेहटा मुजावर थाना के कस्बा के रहने वाले अवधेश राठौर की पैंतीस वर्षीय पत्नी रुचि शाम घर के अंदर लेटी हुई थी।

उसका पति बाहर लेटा हुआ था। रात के समय जब सभी लोग सो रहे थे। वह दरवाजा खोलकर बाहर चली गई। उसके बाद नींद खुलने पर पति को अलसुबह पत्नी घर में नहीं दिखाई दी तब उसने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। मगर असफल रहा। जिसके बाद रविवार सुबह गांव के निकट तालाब में उसका शव देखा गया तो यह खबर पूरे गांव में फैल गई तथा तमाम ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। पति सहित अन्य परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार रहती थी और इलाज भी चल रहा था। 

रात के समय शौच आदि के लिए वह तालाब किनारे गई होगी। इसी दरम्यान किसी तरह पैर फिसलने से वह पानी में चले जाने से डूब कर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मायके पक्ष की तरफ से उसे मारकर फेंके जाने का आरोप लगाया जा रहा है। जानकारी मिलने पर सीओ पंकज सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और छानबीन कर जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मायके पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

मासूम समेत चार बच्चों को रोता छोड़ गई मृतका रुचि मृतका रुचि अपने पीछे तीन बेटियों में राधिका (10), अंकिता (8) व रितिका (5) और एक छह माह के बेटे रौनक को रोता बिलखता छोड़ गई है। तीन घंटे बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा रुचि का शव मिलने पर मायके पक्ष को सूचना दी गई। तब वह मौके पर पहुंचे और पहले शव न ले जाने की बात कही। उन्नाव के कब्बाखेड़ा गांव से मायके पक्ष के लोग गांव पहुंचे। उसके बाद पुलिस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान करीब तीन घंटे तक शव मौके पर रखा रहा तथा पुलिस मुस्तैद बनी रही।

Tags:    

Similar News