Mathura News: महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोप महिला के साथ रह रहे प्रेमी पर

Mathura News: गोविंद नगर क्षेत्र की बिरला मंदिर चौकी क्षेत्र के शिव नगर कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह सनसनी फैल गयी जब यहां एक माहिला की हत्या की जानकारी मिली।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Monika
Update: 2022-05-06 08:50 GMT

महिला की हत्या के बाद जांच करती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया )

Mathura News: मथुरा के थाना गोविंदनगर क्षेत्र की बिरला मंदिर चौकी क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक महिला की हत्या (Woman murdered) किए जाने की खबर आग की तरह फैल गयी । महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई थी (Woman murdered by ax)। महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वही महिला की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया 32 वर्षीय माहिला की घर पर ही गयी हत्या।

गोविंद नगर क्षेत्र की बिरला मंदिर चौकी क्षेत्र के शिव नगर कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह सनसनी फैल गयी जब यहां एक माहिला की हत्या की जानकारी मिली। 32 वर्षीय महिला डॉली की कुल्हाड़ी से काटकर बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। वारदात की जानकारी मिलते ही घर के बाहर भीड़ लग गयी। वहीं इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।

किराए के मकान में पति के साथ रह रही थी महिला

मथुरा के चौक बाजार निवासी अनिल शर्मा का शिव नगर में गाड़ी खड़ी करने के लिए गैराज बना रखा है। यहां दो तीन कमरे भी बनाये हुए हैं। इसी जमीन की देखभाल करने के लिए पप्पू को रखा हुआ था। डेढ़ वर्ष पहले पप्पू अपने साथ डॉली नाम की करीब 30 वर्षीय महिला को ले आया और पत्नी बताने लगा। अनिल शर्मा के गैराज पर बने कमरों में ही किराए पर रहने लगा।

महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

पति-पत्नी के बीच किसी बात पर हुई अनबन

गुरुवार की रात को डॉली और पप्पू के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई। जिसके बाद डॉली की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतिका की बहन ने बताया कि रात को 12 बजे तक पप्पू वहीं था फिर कब गायब हो गया पता ही नहीं चला। पड़ोस के ही कमरे में ही रह रही मृतिका की बहन ने बताया कि उसकी बहन की हत्या पप्पू ने ही कि है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वारदात की जानकारी मिलते ही थाना गोविंदनगर पुलिस के अलावा एस पी सिटी भी मौके पर पहुंच गए। वारदात स्थल को देखने के बाद मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। एस पी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकद्दमा दर्ज कर लिया जाएगा। आरोपी की तलाश के लिए टीम बना दी है जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News