मायावती ने मोदी पर साधा निशाना, मोदी को अपने पार्टी की चिंता

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने पाकिस्तान से तनावपूर्ण हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है वैसे में प्रधानमंत्री मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता कर रहे हैं।

Update: 2019-02-28 15:07 GMT
मायावती की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने पाकिस्तान से तनावपूर्ण हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है वैसे में प्रधानमंत्री मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का ऐसी स्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

यह भी पढ़ें.....हाफिज सईद, मसूद अजहर व दाऊद को भारत को सौंपे पाकिस्तान -शिवपाल

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है। लेकिन देश का एक जांबाज एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के कब्जे में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है। उन्होंने कहा कि हमारे पायलट की सकुशल वापसी के लिये भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की जरूरत है तभी देश को चैन मिलेगाा।

Tags:    

Similar News