मेरठ के ADG प्रशांत कुमार ने Newstrack के माध्यम से जनता से की ये अपील

कमिश्नर अनीता मेश्राम, एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार, आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय साहनी आज मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 के हॉटस्पॉट पर पहुंचे, यहां किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं हैं।

Update: 2020-04-09 11:56 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 15 जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया था। जिसके तहत मेरठ जिले के हॉटस्पॉट का आज पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने जायजा लिया। कमिश्नर अनीता मेश्राम, एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार, आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय साहनी आज मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 के हॉटस्पॉट पर पहुंचे, यहां किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं हैं।

जिले में हॉटस्पॉट की संख्या 12 हो गई

मेरठ पुलिस ड्रोन के माध्यम से भी लगातार निगरानी कर रही है। सभी जरूरत का सामान घर तक पहुंचाया जा रहा है, जहां शाम तक 11 हॉटस्पॉट थे वहीं कल भावनपुर के पचपेड़ा में पेसेंट मिलने से उसे भी हॉटस्पॉट बना दिया गया है अब हॉटस्पॉट की संख्या 12 हो गई है, गौरतलब है मेरठ में 37 कोरोना संक्रमित लोग मिल चुके हैं।

ये भी देखें: दिग्गज नेता का निधन, PM मोदी ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

एडीजी प्रशांत कुमार ने News Track के माध्यम से जनता से की अपील

वहीं मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने News Track के माध्यम से जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग मास्क पहने, शासन के आदेशों का पालन करें अपने-अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें, पुलिस आपकी सेवा 24 घण्टे लगी हुई है।

रिपोर्ट- सादिक़ खान, मेरठ

Tags:    

Similar News