ससुर ने बहू के साथ किया रेप, बेटे ने किया विरोध तो मार दी गोली, FIR दर्ज

मझोला थानाक्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और जब उसके बेटे ने इसका विरोध किया तो गार्ड ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

Update: 2020-11-29 06:40 GMT
बहू के साथ दुष्कर्म, बेटे को गोली मार ससुर फरार, FIR दर्ज

मुरादाबाद: मझोला थानाक्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और जब उसके बेटे ने इसका विरोध किया तो गार्ड ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही उसकी पत्नी पर भी गोली चलाई लेकिन वह बाल बाल बाख गई। वही इस कांड में गार्ड का अन्य बेटा भी शामिल था। जिसके बाद पीड़ित महिला ने बाप बेटे के खिलाफ पुलिस में कसे दर्ज कराया है।

पूरा मामला

मझोला थानाक्षेत्र के सूर्य नगर की रहने वाली एक युवती की शादी पिछले साल जनवरी में हनुमान नगर निवासी युवक के साथ हुई थी। युवक किसी निजी अस्पताल में वार्ड ब्वाय का काम करता है। वही युवक के पिता भी निजी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड हैं। गार्ड होने के नाते उसके पास लाइसेंसी बंदूक और रिवाल्वर रहती है।

ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म

वार्ड ब्वाय की पत्नी ने अपने बयान में बताया कि 25 नवंबर की रात उसके पति काम के सिलसिले से बहार गए हुए थे। सांस, ननद और दोनों छोटे देवर भी घर पर नहीं थे। इसी मौके का फायदा उठाते हुए ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब सुबह महिला का पति घर लौटा तो उसने ससुर के किए दुष्कर्म की शिकायत की। जिसके बाद उसका पति अपने पिता के पास इसका विरोध करने पहुंचा। इस दौरान वह युवक का छोटा भाई भी आ गया। तीनों में काफी देर तक कहासुनी हुई। महिला ने आरोप लगते हुए बताया है कि अचानक उसके देवर ने अपने भाई को पकड़ लिया और पिता ने अपनी रिवाल्वर से बडे़ बेटे को पेट में दो गोलियां दाग दीं। वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गया।

ये भी देखें: भारत में कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खुशखबरी, सीरम इंस्टिट्यूट ने किया ये बड़ा ऐलान

पिता ने बेटे को गोली से मारा

गोली की आवाज़ सुन कर युवक की पत्नी, मां और अन्य किरायेदार वह पहुंचे तो नजारा देख दंग रह गए। जल्दबाजी में युवक का मझला भाई अन्य लोगों की मदद से उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या व बेटे के खिलाफ हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। वही पुलिस ने छोटे बेटे को होरसत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें : बड़ी सफलता: कोरोना वायरस को सूंघ कर पता लेंगे कुत्ते, सेना ने तैयार किए खोजी श्वान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News