गुजरात BJP को वोट देने की अपील की, नोएडा की मुस्लिम महिलाओं ने

गुजरात में होने वाले चुनाव में तीन तलाक का मुद्दा भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी फायदे मंद होता नजर आ रहा हैं। वहीं गुजरात के चुनाव में मुस्लिम महिलाएं वोट दे इसके

Update: 2017-12-07 13:30 GMT
गुजरात BJP को वोट देने की अपील की, नोएडा की मुस्लिम महिलाओं ने

नोएडा: गुजरात में होने वाले चुनाव में तीन तलाक का मुद्दा भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी फायदे मंद होता नजर आ रहा हैं। वहीं गुजरात के चुनाव में मुस्लिम महिलाएं वोट दे इसके लिए नोएडा की मुस्लिम महिलाओं ने गुरुवार को एक कार्यक्रम द्बारा बीजेपी पार्टी को वोट देने का नारा लगाया और कहा कि जिस तरह पीएम मोदी ने तीन तलाक के मुद्दे पर महिलाओ का समाधान किया हैं और उनके हक में फैसले आया। जिससे वह काफी खुश हैं और गुजरात की मुस्लिम महिलाओं से यह अपील कर रही हैं कि इस बार चुनाव में बीजेपी को वोट दिया जाए ताकि आगे भी पीएम उनके लिए खड़े रहे। वह मुस्लिम महिलाओं की आवाज बनते रहे।

नोएडा के सेक्टर-2० स्थित बीजेपी के कार्यलय पर नोएडा की मुस्लिम महिलाएं एक जुट हुई। हाथों में बैनर व पोस्टर के जरिए बीजेपी पार्टी को वोट देने की अपील की। महिलाओ का कहना है कि जिस तरह पीएम प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने तीन तलाक को मुद्दे को उठाया और मुस्लिम महिलाओ को इसमें कामयाबी दिलाई जिससे वह काफी खुश हैं, और वह अपील करती हैं गुजरात की मुस्लिम महिलाओ से की वह भी इस बार मोदी को बीजेपी पार्टी को वोट दे ताकि मुस्लिम महिलाओ की शक्ति बरकरार रहे।

इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने इकट्ठा होकर कहा कि ट्रिपल तलाक को मोदी सरकार द्बारा समाप्त करने के निर्णय से हम सब बहुत प्रसन्न हैं और केंद्र में एक ऐसी सरकार है जो हम महिलाओं को दंडनीय स्थिति सुधारने पर ध्यान दे रही है।

Tags:    

Similar News