Muzzafarnagar News: युवक की अपहरण के बाद हत्या

Muzzafarnagar News: जानकारी के मुताबिक साकिब की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है बहरहाल इस मामले में अब पुलिस बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-01-30 14:02 GMT

Muzzafarnagar Youth murdered after kidnapping

Muzzafarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक 22 वर्षीय युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसका शव सोमवार को गंग नहर के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ है।

पूरी घटना

दरअसल आपको बता दें कि फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा निवासी एक 22 वर्षीय युवक साकिब 23 जनवरी को अचानक से लापता हो गया था ।जिसकी हर तरफ तलाश करने के बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। लापता युवक की बरामदगी के लिए आलाअधिकारियों द्वारा कई टीमों को लगाया गया था। इस मामले में पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पहले ही तीन आरोपी बिलाल ,शकील और फरजाना को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। लेकिन आज लापता युवक साकिब का शव परसौली गंग नहर पटरी के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ है। शव को देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि हत्या के बाद लापता युवक साकिब की डेड बॉडी को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर यहां ठिकाने लगाया गया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

शव मिलने की सूचना पर जहां मृतक के परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। वही आला अधिकारी ने भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक साकिब की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है बहरहाल इस मामले में अब पुलिस बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

इस मामले में जहां मृतक के एक परिजन ने बताया कि 23 तारीख में अपहरण के बाद में इसकी हत्या कर दी गई. इस हत्या में और भी लोग शामिल हैं. इस मामले में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. एक महिला दो पुरुष हैं. सभी आरोपी पकड़े जाएंगे. उनसे पुछतांछ जारी है। हत्या क्यों की गई इसका जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। साकिब की हत्या करने वालों को ही पता होगा कि उसकी हत्या क्यों की गई।

एसपी ग्रामीण ने बताया..

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव की माने तो दिनांक 23 जनवरी को थाने पर गुमशुदगी की सूचना अंकित की गई थी. पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। आज लड़के की डेड बॉडी नहर के किनारे एक गड्ढे में मिली है। इस मामले में पहले ही उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। जिसमें तीनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। शेष की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम और पंचायत नामा की कार्रवाई की जा रही है। जो भी दोषी हैं उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News