Ghaziabad News: एक क्लिक में जानें गाजियाबाद जिले की आज की बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी सरगर्मियों के साथ-साथ आपसी गरमा गर्मी भी बढ़ने लगी है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-16 11:45 GMT

अस्पताल में भर्ती घायल भाजपा का कार्यकर्ता (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी सरगर्मियों के साथ-साथ आपसी गरमा गर्मी भी बढ़ने लगी है। इसका ताजा उदाहरण गाजियाबाद में तब सामने आया जब बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। आरोप है कि मारपीट इतनी ज्यादा हुई कि बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य पवन गोयल गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ऐसे में पीड़ित पक्ष वाले भाजपा नेता अपनी पार्टी के दूसरे नेताओं पर गुंडागर्दी करने तक का आरोप लगा रहे हैं। यूपी की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी की स्थानीय इकाई की मीटिंग में इस तरह की घटना से अंदरूनी कलह खुलकर सामने आ गई है।

बसपा में जाना चाहते हैं नेता

इस घटना के बाद घायल बीजेपी कार्यकर्ता पवन गोयल के पक्ष में अस्पताल पहुंचे बीजेपी के पार्षद मनोज गोयल ने आरोप लगाया,कि जिन नेताओं ने मारपीट की है, वह पहले बसपा में थे। मनोज गोयल ने आगे कहा कि ऐसे नेता पार्टी की गरिमा को बरकरार नहीं रख रहे हैं। और लगता है कि वापस बसपा में जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित पवन गोयल के चेस्ट में गंभीर चोट आई है, और उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है।

मामले में नहीं दी गई पुलिस शिकायत

फिलहाल मामले में कोई पुलिस शिकायत नहीं दी गई है। लेकिन यह सब तब हुआ है जब सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर रही हैं, इस बीच सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं में इस तरह की मारपीट पार्टी के लिए भी नुकसानदेह साबित हो सकती है। फिलहाल इस मामले पर दूसरे पक्ष का कोई बयान नहीं आया है और न ही इस मामले पर किसी पदाधिकारी ने कोई बयान जारी किया है।

बुजुर्ग की पिटाई मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शमा मोहम्मद बयान दर्ज कराने पहुंची


Ghaziabad News: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. शमा मोहम्मद गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने में बयान दर्ज कराने पहुंची। उन पर बुजुर्ग की दाढ़ी काटे जाने और पिटाई के मामले में वायरल हुए वीडियो को आपत्तिजनक रूप देने का आरोप है। करीब डेढ़ घंटे तक उनके बयान दर्ज हुए।

मुझे मामले पर कुछ नहीं कहना

बयान दर्ज कराने के बाद जब डॉ. शमा मोहम्मद थाने से बाहर आईं, तो मीडिया ने उनसे सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। वह अपने वकील के साथ थाने में पहुंची थीं। आपको बता दें, इस मामले में अब तक 9 में से कुल 6 आरोपियों के बयान दर्ज हो चुके हैं। जबकि टि्वटर इंडिया पर भी इसी मामले में एफआईआर दर्ज है। लेकिन ट्विटर की तरफ से अभी तक कोई बयान दर्ज कराने नहीं आया है।


यह था पूरा मामला

आपको बता दें, लोनी बॉर्डर इलाके में जून महीने में बुजुर्ग की दाढ़ी काटे जाने और पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लोगों ने उसे आपत्तिजनक तरीके से वायरल किया था। जिससे सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता था। इसी वजह से पुलिस ने उन सभी लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी। जिसमें टि्वटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को नोटिस भेजा गया था। बाद में ट्विटर ने कानूनी रास्ता अपना लिया था, और मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा था।

Tags:    

Similar News