Kushinagar News: फाजिलनगर नगर पंचायत में अलाव जलाने की मांग को लेकर लोगों ने किया धरना

Kushinagar News: जनपद के नव निर्मित नगर पंचायत मे अलाव के नाम पर खाना पूर्ति करने तथा अन्य चौराहो पर अलाव न जलने से लोग नराज होकर गुरुवार को एक दिवसीय धरने पर बैठ गये।

Update: 2023-01-12 17:30 GMT

कुशीनगर: फाजिलनगर नगर पंचायत में अलाव जलाने की मांग को लेकर लोगों ने किया धरना

Kushinagar News: जनपद भीषण ठंड की चपेट मे है। आम आदमी ठंड से आजिज आ गया है । गांवो मे लोग अपने अपने घरो मे अलाव जलाकर ठंड से लड़ रहे है । जनपद के नव निर्मित नगर पंचायत मे अलाव के नाम पर खाना पूर्ति करने तथा अन्य चौराहो पर अलाव न जलने से लोग नराज होकर गुरुवार को एक दिवसीय धरने पर बैठ गये। धरने पर बैठे लोगो को की एक ही मांग थी कि लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ़ कार्यवाही की जाय।

फाजिल नगर बना है नया नगर पंचायत

कुशीनगर जनपद मे फाजिलनगर ग्राम पंचायत को सरकार ने नगर पंचायत बनाया है । इस बार यहा चेयरमैन और सभासदों का चुनाव होना है। फाजिलनगर नगर पंचायत अधिकारियो के हवाले है। जनपद मे हाड़ कंपाने वाली ठंड में जहा लोग अपने को काफ़ी असहज महसूस कर रहे हैं। वही आलाव नही जलने से नगर मे आने वाले राहगीर, ग्राहक व्यवसायी जगह जगह ठिठुरते नजर आ रहे हैं।

अलाव की व्यवस्था नही होने के लिए नगर पंचायत के कर्मचारी और अधिकारी को जिम्मेदार माना जा रहा है। कस्बे के लोगो ने बताया कि नगर पंचायत के बाबू से अलाव की व्वस्था के लिए कई बार मांग किए लेकिन लोगो की मांगो पर कोई ध्यान नही दिया गया। गुरुवार को नाराज लोगो ने अलाव जलाने कि माँग को लेकर बघौच मोड़ चौराहा पर सामाजिक कार्यकर्ता केदार सिंह के नेतृत्व एक दिवसीय धरना दिए ।

धरने में हरिवंश सिंह, नागेश्वर तिवारी, जीतेन्द्र यादव, नरायन , बलिराम प्रसाद, बीरेंद्र यादव, अशोक सिंह, रामहरख, विजय कुमार जीतेन्द्र यादव, नरायन प्रसाद, महेन्द्र सिंह, सहित क्षेत्र के काफी संख्या लोगो इस भीषण ठंड में प्रशासन से तत्काल नगर पंचायत फाजिलनगर में अलाव जलाने कि माँग किया है ।

Tags:    

Similar News