प्रयागराज में SRN के डॉक्टर का कार में शव मिला, हाथ में इंजेक्शन लगाने के निशान

Prayagraj News: प्रयागराज में SRN के डॉक्टर का कार में शव मिला। हाथ में इंजेक्शन लगाने के निशान, गाड़ी में सिरिंज मिलीं।

Report :  Network
Update:2024-09-29 08:21 IST

Prayagraj News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Prayagraj News: प्रयागराज में एसआरएन के डॉक्टर का कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया। डाक्टर के हाथ में इंजेक्शन लगाने के निशान पाए गए हैं। कार में सिरिंज भी मिली है। डाक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव ने शनिवार रात को अपनी कार में सुसाइड कर लिया। रात को जब 11ः45 मिनट पर डाक्टर हास्पिटल से बाहर निकलने लगे तो उन्होंने कैंपस में खड़ी डाक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव की कार देखा जिसमें उनकी डेडबाडी पड़ी हुई थी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों को जैसे ही डाक्टर कार्तिकेय के सुसाइड करने की खबर मिली तो उनके होश उड़ गए। परिजनों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि डाक्टर कार्तिकेय ने ऐसा कदम उठाया होगा।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार का दरवाजा खोल कर डाक्टर कार्तिकेय की डेडबाडी को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने लाश का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डाक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव के मौत की सूचना परिजनों को दी। पुलिस को प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

आखिर क्या बात थी जिससे आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया

पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। लेकिन हम हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने कई डाक्टरों से पूछताछ भी की है। वहीं डाक्टर कार्तिकेय की सुसाइड से उनके साथी डाक्टर स्तब्ध रह गए। उनका कहना है कि डाक्टर कार्तिकेय ने ऐसा क्यों किया। आखिर क्या बात थी जिससे आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

परिजनों को जैसे ही डाक्टर कार्तिकेय के सुसाइड करने की खबर मिली तो उनके होश उड़ गए। परिजनों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि डाक्टर कार्तिकेय ने ऐसा कदम उठाया होगा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं उनके साथियों का कहना है कि वह काफी खुशमिजाज थे। वह काम के प्रति भी ईमानदार थे। वह किसी भी काम को काफी जिम्मेदारी के साथ निभाते थे। 

Tags:    

Similar News