Prayagraj: सपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हाथ में बन्दूक लेकर नगर निगम अधिकारियों को दे रहे धमकी

Prayagraj News: सोशल मीडिया पर सपा नेता अमरनाथ मौर्य का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां वो हाथ में बन्दूक लेकर नगर निगम के अधिकारीयों को धमका रहें हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-21 09:56 GMT

SP leader Amarnath Maurya (photo: social media )

Prayagraj News: सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है वो उसी पार्क की है जहां अमरनाथ मौर्य ने जबरदस्ती कब्ज़ा किया हुआ है। जिसे हटाने के लिए बुधवार को नगर निगम के अधिकारी वहां पहुंचे हुए थे, लेकिन अधिकारियों को देखकर सपा नेता ने हाथ में बन्दूक उठा ली और गाली देते हुए उनका पीछा करने लगे। सपा नेता ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। मौके पर मौजूद भारतीय किसान यूनियन की स्थानीय यूनिट ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जब पुलिस से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक नगर निगम की टीम की तरफ से कोई तहरीर नहीं पेश की गई है अगर वो इसको लेकर शिकायत दर्ज कराते है तो हम कार्रवाई करेंगे। फिलहाल के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की वीडियो अपने कब्जे में ले ली है। यह घटना प्रयागराज के घुमानगंज थाना क्षेत्र की है।

पार्क पर कर रहे अवैध कब्ज़ा

अमरनाथ मौर्य प्रयागराज में समाजवादी पार्टी के नेता और फूलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे चुके है। वायरल वीडियो में दिख रहा जमीन उनके घर के पास का है। जिसपर उन्होंने अवैध रूप से कब्ज़ा कर रखा था। इस अवैध कब्जे की शिकायत भारतीय किसान यूनियन के अनुज सिंह और उनके कुछ साथियों ने की थी, और उन्होंने ही पूरा घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। वैसे तो नगर निगम की टीम इस अवैध कब्जे पर कार्रवाई करने आई थी लेकिन सपा नेता के हाथ में बन्दूक देख कर वो कुछ भी नहीं कर पाए।

Tags:    

Similar News