पति से अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने शिक्षिका को किया था अगवा

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में स्कूल से शिक्षिका के दिन दहाड़े अपहरण की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने अपहृत शिक्षिका को गोरखपुर से सकुशल बरामद किया।

Update: 2019-04-03 12:50 GMT

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में स्कूल से शिक्षिका के दिन दहाड़े अपहरण की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने अपहृत शिक्षिका को गोरखपुर से सकुशल बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने 4 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं शामिल हैं। अपहरण का कारण अपहृत शिक्षका व अपहरणकर्ता महिला के पति से नाजायज संबंध बताया जा रहा है।

यह मामला जिले के थाना महाराजगंज तराई के ग्राम जुगली गुरुचाही का है जहां 2 अप्रैल 2019 को स्विफ्ट सवार 4 लोगों ने प्राथमिक विद्यालय जुंगली गुरुचाही में पढ़ाने वाली शिक्षिका शिवानी को जबरन मारपीट कर गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिया गया था जिसके बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में तीन टीमों को अपहरणकर्ताओं की तलाश में लगाया गया।

दिनदहाड़े एक शिक्षिका को उसी के स्कूल से अपहरण होने की खबर मीडिया में आते ही मामले पर डीजीपी ओपी सिंह को भी बयान जारी करना पड़ा और साथ ही जिले के एसपी अनुराग आर्य को घटना के जल्द से जल्द खुलासे का निर्देश भी दिया।

यह भी पढ़े...कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा परेशान, उनके बयानों से हमें ज्यादा प्रचार मिल रहा है: राजीव शुक्ला

घटना की सूचना मिलते ही बेसिक शिक्षा अधिकारी हरिहर प्रसाद व तमाम शिक्षक नेता भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने भी मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए सभी थानों पर वाहनों की चेकिंग के आदेश दे दिए। पीड़िता के संबंधी शैलेन्द्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने थाना महाराजगंज तराई में चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 364 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़े...शहीद परिवार से हुए थे बड़े-बड़े वादे अब टूट गई उम्मीद जब तक सम्मान नही मिलेगा वह चुनाव का बहिष्कार करेंगे

24 घंटे के भीतर पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से अपहृत शिक्षिका शिवानी को गोरखपुर से सकुशल बरामद कर लिया। शिवानी मूलतः होलपुरा जनपद मैनपुरी की रहने वाली है। पुलिस ने अपहरणकर्ता दो महिलाओं अंजिला सिंह, श्वेता सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में गिरफ्तार महिला अंजिला सिंह ने बताया है की उसके पति अर्जुन सिंह से और शिवानी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी होने के बाद वह गुस्से में आकर इस अपराध को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े...लोकसभा चुनाव : हेमा मालिनी की जनसभा के लिए स्कूल में फूहड़ डांस

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि पारिवारिक विवाद व अवैध संबंधों के शक में महिला अंजुला सिंह ने घटना को अंजाम दिया था। उसके साथ एक महिला श्वेता सिंह, मिथिलेश सिंह और रवि साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News