Saharanpur News: गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

जनपद के थाना सदर बाजार के रेलवे कालोनी के रेलवे हॉस्पिटल में गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई है।

Report :  Neena Jain
Update: 2021-07-09 14:40 GMT

महिला की मौत के बाद बिलखते परिजन (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Saharanpur News: जनपद के थाना सदर बाजार के रेलवे कालोनी के रेलवे हॉस्पिटल में गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई है। महिला की मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा है। परिजनों के मुताबिक महिला उमा दवा लेने अस्पताल गई हुई थीं, इसी दौरान डॉक्टरों ने उन्हें इंजेक्शन दे दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रेलवे हॉस्पिटल में दवाई लेने आई उमा नाम की महिला की मौत हो गई है। डॉक्टर के अनुसार महिला को सांस की प्रॉब्लम थी। अस्पताल आने पर डॉक्टर द्वारा उसको दवाई देने के बाद वार्ड में इंजेक्शन लगाया गया। इसके बाद से ही महिला की तबीयत बिगड़ने लगी। डॉक्टरों ने आनन फानन में उसको ऑक्सीजन लगाया गया लेकिन महिला की पल्स रेट लगातार गिरती गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

वहीं महिला के परिजनों का आरोप है कि महिला बिल्कुल स्वास्थ्य थी। उन्हें हार्ट या शुगर की कोई प्रॉब्लम नहीं थी। वह केवल यहां पर दवाई लेने आई थी, जिसके बाद उसको वार्ड में गलत इंजेक्शन लगा दिया गया और उनकी मौत हो गई।

वहीं रेलवे हॉस्पिटल के अपर चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर ललित का कहना है कि महिला को सांस की प्रॉब्लम थी और महिला अक्सर यहां से दवाई ले जाया करती थी। आज भी जब उसे सांस की प्रॉब्लम हुई तो उसको सांस से संबंधित इंजेक्शन लगाए गए, जिसके बाद महिला की कंडीशन खराब होने लगी उसके बाद उसे ऑक्सीजन व पूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की गई, लेकिन महिला के स्वास्थ्य में कोई भी आराम नहीं आया और अचानक महिला की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News