खून के रिश्ते हुए दागदार, बेटा ही निकला पिता का कातिल

हत्या में शामिल चाचा भतीजा वह मृतक का बेटा अब पुलिस की गिरफ्त में है।

Written By :  Neena Jain
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-24 13:22 GMT

पुलिस की गिरफ्त में पिता की हत्या का आरोपी बेटा व अन्य (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

सहारनपुर। किसको पता था कि बेटा ही निकलेगा अपने पिता का कातिल। पुलिस को भले ही इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा 3 महीने करने में लग गए हों, लेकिन हत्या में शामिल चाचा भतीजा वह मृतक का बेटा अब पुलिस की गिरफ्त में है। आपको बता दें कि जनपद सहारनपुर के थाना गागालेहड़ी थाने में मृतक के बेटे इनाम द्वारा एक तहरीर दी गई थी, जिसमें बताया गया था कि उसके पिता महमूद की किसी ने हत्या कर दी है। इसके बाद से ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लग गई थी।

3 महीने बाद पुलिस को अब इस मामले में सफलता हासिल हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतक महमूद के ही बेटे इनाम ने अपने चाचा नसीर व मृतक के भतीजे फैजान के साथ मिलकर संपत्ति व जमीन के लालच में इस घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से आला कत्ल (बसौली) व एक अदद तमंचा 135 बोर भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में मृतक के बेटे ने बताया कि मुझे मेरे पिता ने जायदाद से बेदखल कर रखा था।

उसने बताया कि इसके बाद दो—तीन बार मैंने अपने पिता की हत्या प्लान बनाया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। मैंने अपने सभी रिश्तेदारों को फोन करके यह बता दिया कि मेरा फोन कहीं खो गया है। मैं शहर से बाहर हूं ताकि हत्या के बाद पुलिस को मोबाइल फोन की लोकेशन न मिल सके। फिर चौथी बार प्लान कर मैंने अपने चाचा ओर चचेरे भाई की मदद से इस हत्या को अंजाम दे दिया।

Tags:    

Similar News