आजम को सोम की चुनौती- PM तो क्या PMO का चपरासी नहीं बनने दूंगा

आजम खान को निशाना बनाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आजम देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री तो दूर की बात है, पीएम के आफिस का चपरासी भी नही बनने दूंगा। उन्होंने कहा कि आजम की संवेदना मर चुकी है। आजम ने हाईवे गैंगरेप मामले की शिकार पीड़िताओं के साथ हुई वारदात को ही सियासी बता दिया। वह भारत माता को डायन कहते हैं।

Update: 2016-08-26 10:51 GMT

बुलंदशहर: बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा है कि आजम खान की जौहर यूनीवर्सिटी आतंकवाद का अड्डा है। सोम ने मुख्यमंत्री अखिलेश पर आरोप लगाया है कि उनकी सपा सरकार ने आजम को करोड़ों रुपए की जमीन कौड़ियों में दी है। बीजेपी नेता ने चुनौती दी कि पीएम बनने का सपना देख रहे आजम खान को पीएमओ का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा।

जौहर विवि आतंकवाद का अड्डा

-संगीत सोम ने कहा- रामपुर की जौहर यूनीवर्सिटी में पढ़ाई नहीं होती, बल्कि आजम खान ने इसे आतंकवाद का अड्डा बना कर खडा कर दिया है।

-अखिलेश यादव ने जनता के विकास के हिस्से का पैसा आजम की यूनिवर्सिटी में लगा दिया है। कालेधन से बनी इस संस्था में एक-एक गमला 80-80 लाख रुपए का है।

-बुलंदशहर के पहासू टाउन में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में शामिल होने पहुंचे बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि किसानों को गन्ने का भुगतान नहीं मिल रहा है। क्योंकि चाचा आजम मुख्यमंत्री से सारा पैसा अपनी यूनिवर्सिटी में ले गए।

चपरासी नहीं बनने दूंगा

-आजम खान को निशाना बनाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आजम देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री तो दूर की बात है, पीएम के आफिस का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा।

-आजम की संवेदना मर चुकी है। आजम ने हाईवे गैंगरेप मामले की शिकार पीड़िताओं के साथ हुई वारदात को ही सियासी बता दिया। वह भारत माता को डायन कहते हैं।

-संगीत सोम ने कहा कि मुख्यमंत्री आजम खान से डरते हैं, लेकिन आजम को सिर्फ एक ही व्यक्ति से डर लगता है और वह व्यक्ति है संगीत सोम।

-सोम ने कहा कि जिस आदमी में संवेदना न हो उसे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News