छात्रा से छेड़छाड़ मामले में NSUI जिलाध्यक्ष निलंबित, पुलिस दबिशें दे रही

यूपी के शाहजहांपुर में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी एनएसयूआई जिलाध्यक्ष इमरान हुसैन समेत चार को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं पीडिता की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी घर पर आकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Update: 2019-01-21 12:30 GMT

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी एनएसयूआई जिलाध्यक्ष इमरान हुसैन समेत चार को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं पीडिता की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी घर पर आकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। परिवार घर से बाहर निकलने से घबरा रहा है। गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने जिला कलेक्ट्रेट मे जमकर धरना प्रदर्शन किया और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

वहीं आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रोहित राना ने जिलाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

ये भी देखें :NSUI के छात्र नेता ने की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दी धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

आपको बता दें, तीन दिन पहले एक छात्रा से एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ने छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था। छात्रा ने घटना का विरोध करते हुए हिंदूवादी संगठनों को मदद के लिए बुलाया।

हिंदूवादी संगठनों के दखल के बाद पुलिस ने एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष इमरान हुसैन समेत चार छात्र नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आज वीएचपी और बजरंग दल के नेता और कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट मे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष राजेश अवस्थी का कहना है कि जीएफ में कॉलेज प्रिंसिपल और सभी टीचर मुस्लिम है। इसलिए वहां पर दूसरे धर्म की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ होती रहती है। लेकिन अब छात्र के गुंडागर्दी के सारे सुबूत हमारे पास है। अगर तत्काल गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह शासन और प्रशासन तक से लड़ने को तैयार है।

ये भी देखें :पुरानी पेंशन बहाली मंच: मांग पूरी न होने पर चुनाव ड्यूटी का करेंगे बहिष्कार

पीड़िता की मां का कहना है कि जब से आरोपियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है तब से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। परिवार घर से बाहर निकलते हुए डर रहा है। बेटी को बाहर भेजते हुए डर लगने लगा है। इसलिए उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी होना चहिए।

सीओ सिटी भ्रम पाल सिंह का कहना है कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News