शीला दीक्षित बोलीं- माहौल हमारे पक्ष में, 27 साल बाद करेंगे वापसी

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मैदान में उतार चुकी है। इसी के तहत आज कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित लखनऊ में थीं। उन्होंने कहा, इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण होगा। जनता ने बीते 27 सालों में सपा, बसपा, बीजेपी सहित सभी पार्टियों को आजमा चुकी है, अब विकास के लिए कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है।

Update: 2016-08-08 09:29 GMT

लखनऊ: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। इसी के तहत आज कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित लखनऊ में थीं। उन्होंने कहा, 'इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण होगा। जनता ने बीते 27 सालों में सपा, बसपा, बीजेपी सहित सभी पार्टियों को आजमा चुकी है, अब विकास के लिए कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है।' शीला ने ये बातें प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

औद्योगिक जिलों की अनदेखी हुई

शीला दीक्षित ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'यहां बिजली तक की सुविधा उपलब्ध नहीं है। बनारस, कानपुर सहित जितने भी औद्योगिक जिले हैं उनकी कोई सुध लेने वाला नहीं है।'

ये भी पढ़ें ...कांग्रेस ने लगाया अच्छे दिन एक्सप्रेस ट्रेन का पोस्टर, PM मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस को लेकर है उत्साह

उन्होंने कहा हमने हाल के दिनों में राज्य के कई दौरे किए हैं। प्रदेश के ज्यादातर जिलों में कांग्रेस को लेकर उत्साह देखते ही बनता है। जनता के उत्साह को देखते हुए हम भी उत्साहित हुए हैं। हमें उम्मीद है कि इस बार हम वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें ...प्रदेश कार्यकारिणी में सपा-बसपा पर बरसे केशव, कहा- एक सांपनाथ दूसरा नागनाथ

पार्टी जहां से कहेगी चुनाव लडूंगी

शीला दीक्षित से जब ये पूछा गया कि वो किस सीट से चुनाव लड़ेंगी, तो उनका कहना था कि यह पार्टी तय करेगी। शीला ने कहा कि पार्टी अपने उम्मीवारों के नाम का ऐलान भी जल्द करेगी, लेकिन कब करेगी इसका फैसला पार्टी करेगी।

ये भी पढ़ें ...केंद्रीय सहायता के सवाल पर भड़के अखिलेश, कहा-यूपी को देश से अलग कर दो

कांग्रेस अपने बूते चुनाव लड़ेगी

शीला दीक्षित से जब जेडीयू और बीएसपी से चुनावी गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं होगा। कांग्रेस अपने बूते खड़ी होगी और लड़ेगी।

Tags:    

Similar News