हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बताकर महिला से छेड़छाड़, मुख्य आरोपी अरेस्ट, एक फरार

Update: 2017-04-13 08:12 GMT

मेरठ: यूपी के मेरठ शहर में हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बता कर छह युवकों ने अपने मंगेतर के साथ स्कूटी पर जा रही युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती के मंगेतर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ये मारपीट यहीं नहीं रुकी युवकों ने मौके पर पहुंचे मंगतेर के भाई को भी पीटा और दोनों को थाने ले गए। पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों की तहरीर पर दोनों भाईयों को हवालात में डाल दिया।

बाद में युवती ने थाने जाकर अपने साथ हुई छोड़खानी की बात पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोंनो भाइयों को छोड़कर युवती की तहरीर पर आरोपी हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर, मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया।

क्या है मामला?

लोहिय़ा नगर निवासी हरीश राणा ने बताया कि उनकी मंगेतर एक निजी बैंक में काम करती है।

बैंक में देर हो जाने पर बुधवार रात करीब नौ बजे वह अपनी मंगतेर को स्कूटी से शास्त्रीनगर उसके घर पर छोड़ने जा रहे थे।

पीवीएस मॉल के पास सड़क पर खड़े छह युवकों ने उन्हें रोका और खुद को हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बताते हुए एंटी रोमियों अभियान के नाम पर उनकी मंगेतर के साथ छेड़छाड़ की। इसका विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उनकी और मौके पर पहुंचे उनके भाई अवनीश की पिटाई कर दी और दोनों को थाने ले जाकर हवालात में डलवा दिया।

थाना मेडिकल प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार की रात छह युवकों ने खुद को हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बता कर दो युवकों से मारपीट की, और दोनों को थाने ले आए। खुद को हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बताने वाले इन युवकों का आरोप था कि दोंनो युवक सड़क पर छेड़खानी कर रहे थे।

इसी दौरान युवती भी थाने पहुंच गई। जिसे छेड़ने का आरोप उन दोंनो पर लगा था। युवती से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वो दोनों युवक कोई और नहीं बल्कि उसमें से एक उसका मंगेतर और दूसरा उसका देवर था। इसके साथ ही युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके साथ छेड़खानी उनके मंगेतर ने नहीं बल्कि खुद को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बताने वाले युवकों ने की है।

क्या कहा पुलिस ने

पुलिस को जब इस मामले की पूरी जानकरी हो गई तो पुलिस ने उन दोनों को छोड़कर युवती के साथ छेड़खानी करने वाले अंकित और सागर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी के मुताबिक मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दूसरे साथी सागर की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News