15 लाख की चरस के साथ 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस 25 हजार इनामी बदमाश को 15 लाख रुपए की अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है। संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाने की पुलिस ने अवैध चरस का कारोबार करने वाले सरगना को करीब 15 लाख रुपए की अवैध चरस के साथ पकड़ा है। साथ ही पुलिस ने इसके द्वारा चोरी का सामान बेचने वाले एक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया है ।

Update: 2018-12-26 16:59 GMT

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस 25 हजार इनामी बदमाश को 15 लाख रुपए की अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें.....किसने कहा- कोई भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता, यह ठाकरे की कहानी है

संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाने की पुलिस ने अवैध चरस का कारोबार करने वाले सरगना को करीब 15 लाख रुपए की अवैध चरस के साथ पकड़ा है। साथ ही पुलिस ने इसके द्वारा चोरी का सामान बेचने वाले एक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें.....आलू की पैदावर बढ़ाने के लिए यहां के किसान कर रहे हैं देशी शराब का छिड़काव

अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सुरेंद्र काफी शातिर किस्म का व्यक्ति है। जो ठगी और चोरी के साथ ही अवैध चरस का भी कारोबार करता था। जिसपर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें.....बाराबंकी विस्फोट: मजिस्ट्रेट जांच के आदेश, लाइसेंसी पटाखा दुकानों की भी जांच शुरू

श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी। उन्होंने इसे मेंहदावल थाना क्षेत्र के तुनियहवा चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। और इसके पास से लगभग 15 लाख रुपये अंतरराष्ट्रीय बाजार के कीमत की चरस भी बरामद की गई है और इसने अवैध कमाई से बहुत सी जायदाद भी बनाई है और उस पर भी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News