किसी माई के लाल की औकात नहीं जो भारत की सीमा को छू ले : सुरेश राणा

जब तक भारत माता के  पास नरेंद्र मोदी जैसे सपूत है, तब तक कश्मीर तो छोड़ो किसी माई के लाल में  औकात नहीं की वो भारत की सीमा को छू भी ले ।  प्रदेश के गन्ना

Update: 2017-09-16 13:32 GMT
किसी माई के लाल की औकात नहीं जो भारत की सीमा को छू ले : सुरेश राणा

बिजनौर: जब तक भारत माता के पास नरेंद्र मोदी जैसे सपूत हैं, तब तक कश्मीर तो छोड़ो किसी माई के लाल में औकात नहीं की वो भारत की सीमा को छू भी ले । प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने जंहा एक तरफ केंद्र और प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी को भारत माता का सपूत बताया ।

बिजनौर में शनिवार (16 सितम्बर) प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने एक किसान कल्याण सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और केंद्र और प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की साथ ही भाजपा की सरकार को किसानों की सरकार बताया।

बिजनौर के इंद्राबाल भवन में आयोजित किसान कल्याण सम्मलेन में बोलते हुए , गन्ना मंत्री ने यह भी कहा की केंद्र के तीन साल से प्रभावित होकर आप सभी ने यूपी में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर नरेंद्र मोदी के कामों पर मुहर लगाने का काम किया। वहीं किसानों के क़र्ज़ माफ़ी के सवाल पर मंत्री जी ने एक रूपये से लेकर एक लाख तक के किसानों के क़र्ज़ माफ़ किये है किसान काफी उत्साहित है । अब तक 94 परसेंट किसानो का क़र्ज़ माफ़ किया है। यूपी में दो नई चीनी मिले लगाने का निर्णय लिया है । गन्ना मूल्य के सवाल पर कहा की एक कमेटी है वो विचार करेगी। किसानों को अपनी बातों को कहने का अधिकार है। इन सब की एक कमेटी है। पिछले पंद्रह सालों में व्यवस्था बिगड़ी थी , उसे सुधारने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News