टीम PK का बदला चेहरा, अब नेता भी रहेंगे प्रदेश के दौरों पर साथ

Update: 2016-05-07 16:58 GMT

लखनऊ: यूपी में कांग्रेस की चुनावी नैया पार कराने का बीड़ा उठाने वाले प्रशांत किशोर की टीम का चेहरा अब थोड़ा बदला बदला होगा। टीम पीके के साथ अब पार्टी के नेता भी प्रदेश का दौरा करेंगे। पीके की ये टीमें प्रदेश के सभी मंडलों में घूम घूम कर जमीनी हकीकत का जायजा लेंगी। ऐसी 7 टीमें 8 मई से प्रदेश के 14 मंडलों का दौरा करेंगी।

बताते चलें कि बीते माह तीन जोन का जायजा लेने के लिए कांग्रेसियों के बगैर सिर्फ पीके की टीमें ही गयी थी, और कांग्रेसियों ने इसका विरोध किया था।

अब ऐसी होगी 'टीम पीके'

-कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र मदान ने बताया कि पीके की टीम में अब पार्टी नेता भी शामिल होंगे। ये टीम हर जिले में दो दिन रुकेगी।

-ये टीमें जिले में पदाधिकारियों, प्रमुख नेताओं, अगर कोई है तो मौजूदा और पूर्व विधायकों के अलावा पूर्व प्रत्याशियों से बात करेंगी।

-जिस डिवीजन में टीम जाएगी पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष उसके साथ होंगे। जिले में टीमों के साथ जिला प्रभारी भी रहेंगें।

टीम का प्लान

-8 और 9 मई को टीम नंबर 1 बहराइच जिले में, टीम 2 आजमगढ़, टीम 3 मिर्जापुर, टीम 4 झांसी, टीम 5 सहारनपुर, टीम 6 अलीगढ़ और टीम 8 बिजनौर का दौरा करेगी।

-इन दौरों का सिलसिला 22 मई को थम जाएगा।

-इसी कड़ी में प्रभारी व महासचिव मधुसूदन मिस्त्री, निर्मल खत्री व चुनाव प्रबंधन विशेषज्ञ प्रशान्त किशोर 10 मई को लखनऊ में ब्लाक अध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगे।

-11 मई को वाराणसी मंडल, 12 को इलाहाबाद और 13 मई को गोरखपुर मंडल के प्रमुख नेताओं से विचार विमर्श करेंगे।

-इन बैठकों में राष्ट्रीय सचिव जुबैर खान, प्रकाश जोशी, नसीब सिंह और यूपी विधान मंडल व विधानपरिषद दल के नेता प्रदीप माथुर और नसीब पठान भी शामिल होंगे.

Similar News