SSP आॅफिस के बाहर पीड़ित परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाए आरोप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दफ्तर के सामने आॅफिस के बाहर एक पीड़ित परिवार ने मंगलवार (19 सितंबर) को आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। युवक ने थाना भावनपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया।

Update: 2017-09-19 12:46 GMT

मेरठ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दफ्तर के सामने आॅफिस के बाहर एक पीड़ित परिवार ने मंगलवार (19 सितंबर) को आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। युवक ने थाना भावनपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया।

क्या है पूरा मामला

अब्दुल्लापुर का रहने वाला युसुफ अपने परिवार के साथ मंगलवार को एसएसपी आॅफिस में पहुंचा। उसके साथ परिवार की महिलाएं( शम्मो, साहिबा और कुम्मति) भी थी। युवक और महिलाएं कपड़ों में छिपाकर कैरोसीन लेकर आए। उन्होंने अपने ऊपर कैरो​सीन की बोतल उड़ेल ली। कैरोसीन उड़ेलते ही वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों में हडकंप मच गया।पुलिसकर्मी बोतल छीनने के लिए युवक और महिलाओं की तरफ दौड़े। युवक के हाथ से कैरोसीन की बोतल छीन ली।अगर वहां मौजूद पुलिसकर्मी अगर युवक और महिलाओं के हाथ से कैरोसीन की बोतल नहीं छीनते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। एसएसपी आॅफिस के सामने काफी देर तक हंगामा चलता रहा। तमाशबीनों की भीड़ सी लग गई।

पीड़ितों ने लगाए आरोप

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसके पिता कमर अब्बास ने साल 2001 में गांव के ही रहने वाले बादशाह अली से 200 गज का प्लाट खरीदा था। इसका बैनामा युसुफ के नाम है। लेकिन पूरे पैसे देने के बाद भी बादशाह ने प्लाट पर कब्जा नहीं दिया। मामले की शिकायत थाना भावनपुर पुलिस से भी की गई। लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई है। फिलहाल, युवक पुलिस के कब्जे में है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News