जब अचानक कोर्ट पहुंची पुलिस और डाॅग स्क्वायड की टीम, लोगों में मच गया हड़कंप

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान जिला न्यायाधीश भी मौजूद रहीं। इस दौरान भारी पुलिस बल के साथ डाॅग स्क्वायड की टीम भी मौजूद रही।

Update: 2019-02-02 08:17 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान जिला न्यायाधीश भी मौजूद रहीं। इस दौरान भारी पुलिस बल के साथ डाॅग स्क्वायड की टीम भी मौजूद रही। जिसने कहचरी परिसर में संदिग्ध लोगों की तलाशी ली। कचहरी परिसर में रखे संदिग्ध समान की चेकिंग की। हालांकि जिला न्यायाधीश ने इस चेकिंग को रूटीन चेकिंग बताया।

यह भी पढ़ें.....अब सऊदी अरब में खत्म हो रहा है बहुत धूमधाम से शादियों का चलन!

शनिवार को कोर्ट परसिर में उस हड़कंप मच गया जब भारी पुलिस और डाॅग स्क्वायड की टीम अटाक पहुंची। टीम के साथ जिला न्यायाधीश भी मौजूद रहीं। कचहरी परिसर की कोने कोने की तलाशी ली गई। संदिग्ध परिस्थितियों मे रखे सामान की डाॅग स्क्वायड ने और पुलिस बल ने तलाशी ली। इसके बाद कचहरी परिसर में संदिग्धों को भी तलाशा गया।

यह भी पढ़ें.....कछुओं की जान पर आफत, उत्तर प्रदेश के इटावा में होती है इसकी खूब तस्करी

हालांकि सर्च अभियान मे कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। जिला न्यायाधीश साधना रानी ठाकुर का कहना है कि ये रूटीन चेकिंग है। कोर्ट परिसर या कहचरी परिसर मे संदिग्धों की तालशी ली गई है। ताकि या आने वाले लोगों को किसी तरह का खतरा न हो।

यह भी पढ़ें.....बजट के बाद जोश में बोलने वाले विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं: अमित शाह

Tags:    

Similar News