यकीन नहीं होता ! नाग की मौत का नागिन ने ऐसे लिया बदला, हो जाओगे हैरान

यूपी के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिस पर आप शायद ही विश्वास करें। आपने सिर्फ फिल्मों में ही नाग नागिन के बदला लेने वाली घटनाओं को देखा होगा।

Update: 2017-10-05 13:33 GMT

कानपुर : यूपी के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिस पर आप शायद ही विश्वास करें। आपने सिर्फ फिल्मों में ही नाग नागिन के बदला लेने वाली घटनाओं को देखा होगा। मगर, कानपुर में जो हुआ वह बेहद ही चौंकाने वाला है।

कानपुर शहर से 45 किलोमीटर दूर चौबेपुर के किशुनपुर गांव में रहने वाले सुरेश यादव किसान है। उनके घर में पत्नी उमा (45) और तीन बच्चे हैं। सुरेश ने अपने घर के एक कमरे में मक्के के खेत से भुट्टे तोड़कर रखे थे।

यह भी पढ़ें .... OMG! नागिन से बचाने के लिए युवक की सुरक्षा में लगाए गए बंदूकधारी और लठैत

बुधवार को उसी कमरे में एक नाग निकल आया। जिसे देखते ही सुरेश और परिवार के अन्य सदस्यों ने लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। परिजनों ने मृत नाग को जमीन में दबा लिया।

इसके बाद गुरूवार को किसान की पत्नी उमा कमरे में पहुंची और सफाई करने लगी। तभी वहां पहले से मौजूद एक नागिन ने उसके हाथ पर काट लिया। चीख-पुकार सुनकर परिजन कमरे पर पहुंचे और उमा को गांव के एक झाड़-फूक करने वाले के पास ले गए। लेकिन उमा की हालत बिगड़ती ही जा रही थी

जिसके बाद परिजन उमा को लेकर हैलट हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने उसका इलाज शुरू किया। लेकिन, कुछ देर में ही उमा की मौत हो गई। हॉस्पिटल से परिजन महिला का शव लेकर घर पहुंचे। जहां जोगी को बुलाकर किसान ने भुट्टे के कमरे से नागिन को पकड़वाया।

यह भी पढ़ें .... ऐसा मंदिर जहां नाग का जोड़ा करता है मां की रखवाली

जोगी द्वारा नागिन के पकड़ने के बाद वह भी कुछ देर अपने आप ही मर गई। परिजनों ने नाग का बदला नागिन द्वारा लिए जाने और उसकी मौत को देखते हुए विधि विधान से पूजा कराने के बाद उसे गंगा किनारे दफन कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार किया।

इसी नागिन के काटने से हुई महिला के मौत

Tags:    

Similar News