Yoga day 2021: अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, बोले- सामाजिक सौहार्द के योग की कामना

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव में भी योग दिवस की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन साथ में उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा है।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Update: 2021-06-21 09:30 GMT

जनेश्वर पार्क और लोहिया पार्क में योग करते लोग, सोशल मीडिया

लखनऊ। 21 जून को पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जाता है। आज सातवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2021) है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत देश और दुनिया के करोड़ों लोगों ने योग किया और 'योग करें निरोग रहें' का संदेश दिया। पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रपति तक ने योग दिवस की बधाई दी है। वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव में भी योग दिवस की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन साथ में उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा है।

सपा प्रमुख ने बीजेपी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया 'योग दिवस' की शुभकामनाओं के साथ, मन-मानस के योग के संग सामाजिक सौहार्द के योग की भी कामना। सपा काल में निर्मित लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क और लोहिया पार्क में 'योग दिवस' पर जनमानस एवं हरित वातावरण के सुंदर संयोग के कुछ क्षण। #सपा_का_काम_जनता_के_नाम।

अभिषेक मनु सिंघवी के बयान पर बवाल

वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के एक ट्वीट को लेकर विवाद छिड़ गया है। अभिषेक मनु सिंघवी ने योग को लेकर ॐ और अल्लाह का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'ॐ के उच्चारण से ना तो योग ज्यादा शक्तिशाली हो जाएगा और ना अल्लाह कहने से योग की शक्ति कम होगी। उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि सबको सन्मति दे भगवान।

बाबा रामदेव पर पूर्व IAS का हमला

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने योग दिवस पर बाबा रामदेव पर निशाना साधा है। उन्होंने बाबा रामदेव पर तंज कसते हुए ट्वीट किया 'गरीब का योग रोटी, युवा का योग रोजगार, किसान का योग MSP है। उन्होंने आगे लिखा कि लोकतंत्र का योग बोलने की आजादी है और रामदेव का योग मुनाफा है। गरीब का योग- रोटी युवा का योग- रोजगार किसान का योग- MSP लोकतंत्र का योग- बोलने की आजादी और. रामदेव का योग- मुनाफा #योगदिवस —


Tags:    

Similar News