एटा : प्रेमी के साथ भाग गई, डेढ़ साल बाद लौटी बच्चे लेने, गोली चली एक मरा

Update:2018-10-30 21:09 IST

एटा : थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम मोहब्बत पुर में बीती शाम 8:30 बजे बोलेरो में भरकर गिरजा नाम की महिला अपने पूर्व पति संजय के घर अपने प्रेमी व अन्य साथियों के साथ जा धमकी।

फिल्मी स्टाइल में पूरी दबंगई के साथ यह महिला भागने के पूर्व पति के पास छोड़े तीन बच्चों को ले जाने लगी। बच्चे ले जाने का पति संजय व उसके मामा राजेश ने विरोध किया तो गिरजा के प्रेमी धर्मवीर ने राजेश को गोली मार दी जिसकी आगरा उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

घटना के अनुसार संजय गांव मोहब्बतपुर में रहकर लैया चना की दुकान कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था। संजय की पत्नी गिरजा के पास तीन बच्चे थे तभी उसका प्रेम प्रसंग ग्राम नगला बूलह निवासी थाना पिलुआ निवासी धर्मवीर से हो गया और गिरजा 4 साल पूर्व अपने तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई। तभी से बच्चे संजय के साथ रह रहे थे

बीती शाम 8:30 बजे अपने प्रेमी धर्मवीर व चार पांच अन्य साथियों के साथ गिरजा ग्राम मोहब्बतपुर आ धमकी और जबरन बच्चों को अपने साथ ले जाने लगी। बच्चों को ले जाने का संजय ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद गिरजा के प्रेमी ने फायरिंग कर दी फायरिंग में संजय के मामा राजेश को गोली लगी जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा जाते समय राजेश ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया है वहीं मृतक का पंचनामा भर उसका पोस्टमार्टम कराया है घटना की रिपोर्ट गिरजा व उसके प्रेमी सहित पांच लोगों के विरुद्ध थाना निधौली कला में दर्ज कर ली गई है समाचार लिखे जाने तक घायल चिकित्सालय में भर्ती थे पुलिस हत्या के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही थी।

Tags:    

Similar News