Dance Video Viral: दादी ने किया केसरिया तेरा गाने पर अब तक का सबसे बेस्ट डांस, वीडियो वायरल

Dance Video Viral: वीडियो में दादी ने सभी उन लोगों को गलत साबित कर दिया जो सोचते हैं कि वह बुड्ढे होने के बाद कुछ नहीं कर सकते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-30 14:09 GMT

Dancer Dadi viral:सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देख कर काफी मजा आता रहता है। कहा जाता है कि डांस और वीडियोस सिर्फ जवान लोग ही बना सकते हैं। क्योंकि उनके पास टैलेंट होता है। लेकिन जो लोग बुड्ढे हो गए है क्या वह कुछ नहीं कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे भी कई वीडियो वायरल होते हैं। जिसमे कोई बच्चा नहीं, कोई जवान व्यक्ति नहीं बल्कि ज्यादा उम्र वाले लोग होते हैं और वह वीडियोस तेजी से वायरल भी होते हैं। क्योंकि उसमे ज्यादा उम्र वालें लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दादी ने अपना प्यारा सा डांस सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

यूजर्स ने कहा अब तक का बेस्ट डांस

वीडियो में दादी ने सभी उन लोगों को गलत साबित कर दिया जो सोचते हैं कि वह बुड्ढे होने के बाद कुछ नहीं कर सकते हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक दादी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह केसरिया तेरा इश्क है पिया सॉन्ग पर डांस कर रही है। वह इस सॉन्ग पर क्लासिकल डांस कर रही है और वह वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है। दादी को सोशल मीडिया पर उनके डांस की वजह से डांसिंग दादी भी कहा जाता है। इनकी उम्र जानकर तो आपके होश उड़ने वाले हैं। 63 वर्षीय है और इनका नाम रवि बाला शर्मा है। इनकी हिम्मत के आगे तो सब फीका है। जहां सब लोग हार मान लेते हैं वहा इन्होने कामयाबी हासिल करी है।

डांसिंग दादी ने खुद अपने वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स अपने विचार भी दे रहे हैं। एक ने कहा जिस उम्र में ये महिला ऐसा डांस कर रही है शायद ऐसा तो इनसे कम उम्र वाले लोग भी न कर सके सलाम है ऐसे लोगों को, दूसरे ने लिखा बेस्ट डांस एवर इस डांस ने तो आज का दिन बना दिया और ये दादी मां भी डांस करते हुए बेहद क्यूट लग रही है।

Tags:    

Similar News