Dog Video Viral: हारमोनियम बजता देख कुत्ता हुआ कंफ्यूज, वीडियो देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Dog Video Viral: वायरल वीडियो में कुत्ता पहली बार हारमोनियम की आवाज सुनता है और उसका रिएक्शन देखने लायक होता है। कुत्ते का रिएक्शन देख कर तो किसी को भी हंसी आ जाए।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-12 10:18 GMT

Dog funny viral video(video-social media)

Dog funny viral video:सोशल मीडिया पर कुत्तो के कई सारे वीडियो वायरल होते हैं। कुत्ते बहुत ज्यादा समझदार होते हैं। वह जल्दी किसी चीज को समझ जाते हैं। उनके अंदर इंसानों से भी ज्यादा इमोशन होते हैं। अगर कुत्ता पालतू है तो वह इंसानों की तरह ही अपना रहन सहन रखता है। वह बहुत सी चीजे सिख जाता है। जैसे अच्छे से खाना खुद को साफ रखना और अपने मालिक के बताए सारे काम करता है। क्योंकि कुत्ता अपने मालिक के लिए बहुत वफादार होता है। मालिक की सिखाई हर बात समझता है। कुत्ते कई बार कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देख कर विश्वास भी नहीं होता है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही अनोखे और समझदार कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो वायरल

वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में कुत्ता पहली बार हारमोनियम की आवाज सुनता है और उसका रिएक्शन देखने लायक होता है। कुत्ते का रिएक्शन देख कर तो किसी को भी हंसी आ जाए। वीडियो में कुत्ते का मालिक हारमोनियम को बजाता है और कुत्ता पहली बार हारमोनियम की आवाज को सुनता है। उस समय कुत्ता सोफे पर होता है आवाज सुनकर वह अपने मालिक को घूर-घूर कर देखने लगता है। फिर वह सोफे से नीचे उतर कर हॉरमोनियम को गौर से देखने लगता है और अपनी गर्दन को धुन के साथ मैच करके हिलाता है। वीडियो देख कर ऐसे लग रहा है कि कुत्ता हारमोनियम के म्यूजिक के साथ अपनी गर्दन को हिला रहा है।

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को cooper_d_golden_retriver नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर लिखा हारमोनियम की आवाज के लिए कूपर की जिज्ञासा, वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और 95 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वायरल वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा शायद ये भी अब हारमोनियम बजाना चाहता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा डॉग का रिएक्शन देख कर तो मजा ही आ गया ये बहुत ही समझदार डॉग है। सभी यूजर्स कमैंट्स में कुत्ते को क्यूट बता रहे हैं।

Tags:    

Similar News