Raebareli News: हरदासपुर दक्षिणी माइनर कटने से, सड़क पर भरा पानी, लोगों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना

Raebareli News: हरदासपुर दक्षिणी माइनर के कटने से रोड जलमग्न हो गई, कई घरों में पानी भर गया। माइनर कटने से किसानों को काफी परेशानी हुई, क्योंकि बेमौसम उनके गेंहू के खेतों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-01-29 08:48 GMT

Raebareli News

Raebareli News: रायबरेली में सिचाईं विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते स्थानीय लोगों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। विभाग की उदासीनता के चलते हरदासपुर दक्षिणी माइनर कट गई, जिससे पानी रोड पर बहने लगा और कई जगह जलभराव हो गया। मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के छीवलामउ गाँव से होकर गुजरने वाली हरदासपुर माइनर का है जो आज सुबह कट गई है, देखते ही देखते माइनर का पानी सड़क पर बहने लगा जिससे उधर से गुजरने वाले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हरदासपुर दक्षिणी माइनर के कटने से रोड जलमग्न हो गई, कई घरों में पानी भर गया। माइनर कटने से किसानों को काफी परेशानी हुई, क्योंकि बेमौसम उनके गेंहू के खेतों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। वही, नंदा के पुरवा के रहने वाले गंगाराम ने बताया कि कई दिनों से नहर कटी है, जिसके कारण रोड पर जल भराव है कोई अभी तक इसको बांधा तक नहीं है।

किसान सुशील सिंह, ने बताया की रोड पर पानी भरा है, आने जाने में बहुत ही दिक्कत हो रही है, जो रोड पर पुलिया बनाई गई हो वह गलत तरीके से बना दी गई है, इसी के कारण पानी रोड पर बह रहा है। इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और कई लोग इसमें गिर भी रहे है। हरचंदपुर के रहने वाले सोहन ने बताया की रोड पर अधिक पानी बहने से आने जाने में बहुत ही दिक्कत हो रही है इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

वहीं, जब इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई तो उन्होंने आश्वासन देते हुए हुए इरिगेशन विभाग के अधिकारियों को फोन करके अवगत कराया है।  

Tags:    

Similar News