Hathras News: बिजलीकर्मी की शिकायत करने गए लोगों से अभद्रता, पुलिस पर मारपीट का आरोप

Hathras News: पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्रता करने से गुस्साए महिला-पुरुषों ने कोतवाली के बाहर किया हंगामा

Update: 2023-07-25 12:17 GMT

Hathras News: कोतवाली सदर इलाके के गांव नहरोई में चेकिंग करने गए बिजली विभाग के लोग जबरन घरों में घुसने लगे तो एक वृद्धा ने विरोध किया, जिसे कर्मचारी ने धक्का देकर गिरा दिया। वृद्धा के घायल होने पर बिजली विभाग के लोग भाग गए। वृद्धा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और काफी संख्या में महिला-पुरुष विभाग के कर्मचारी की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे, यहां पर भीड व पुलिस के बीच कहासुनी और धक्कामुक्की हो गई।

पुलिस पर लाठी से पीटने का आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने महिला-पुरुषों पर लाठी चलाईं, हालांकि कोतवाली प्रभारी इस बात को सिरे से नकार रहे हैं। दरअसल, बिजली विभाग में लगे संविदा कर्मी आए दिन गांव-गांव जाकर बिजली चेकिंग कर रहे हैं। जिसे लेकर यह भी शिकायत मिल रही हैं कि संविदा कर्मियों द्वारा चेकिंग के नाम पर मनमानी की जा रही है। वह लोग किसी के भी घर में अचानक घुस जाते हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार को कोतवाली सदर इलाके के गांव नहरोई में हुआ। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की टीम गांव पहुंची और लाइनमैन के साथ एक घर के अंदर जाने लगी। एक वद्धा ने उनको रोका तो उसे धक्का देकर बिजली विभाग के लोग घर के अंदर दाखिल हो गए। धक्का लगने से वृद्धा पुष्पा देवी गिरकर घायल हो गईं, उनका शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए।

गांव वालों के एकत्र होने पर भागे निकले बिजली कर्मचारी

ग्रामीणों को आता देख बिजली विभाग के लोग मौके से फरार हो गए। घायल वृद्धा को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद गांव के काफी लोग इस मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास कोतवाली सदर पहुंचे, लोगों का आरोप है कि यहां पर पुलिस उनकी शिकायत तो सुनना दूर, उनके साथ अभद्रता होनी लगी। बात ज्यादा बिगड़ने पर पुलिस ने लाठी चला दी, लाठी लगने से एक अन्य वृद्धा और एक युवक घायल हो गया। काफी हंगामे के बाद मामले को जैसे-तैसे शांत किया गया। कोतवाली सदर प्रभारी का कहना है कि पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने की बात गलत है। उनकी तहरीर ले ली गई है, मामले की जांच की जा रही है। बिजली चेकिंग करने वालों का विवाद है।

Tags:    

Similar News