Kanpur News: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Kanpur News: कोपरगंज इलाके के एक प्लास्टिक गोदाम में भोर सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। प्लास्टिक में आग लगने से आग कुछ ही देर में विकराल हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-24 05:13 GMT

प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग  (photo: social media )

Kanpur News: रायपुरवा थाना क्षेत्र के कोपरगंज इलाके में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रूप ले लिया। आग की लपटों को देख पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। जहां मौके पर पहुंच फायर ब्रिगेड के जवानों ने समय रहते आग को कुछ घंटों में काबू कर लिया। वहीं मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है।

प्लास्टिक गोदाम में लगी भयंकर आग

कोपरगंज इलाके के एक प्लास्टिक गोदाम में भोर सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। प्लास्टिक में आग लगने से आग कुछ ही देर में विकराल हो गई। जहां आग की लपटे बाहर की तरफ़ निकलने लगी। आग की लपटों को देख आस पास के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। आस पास की बिल्डिंगो में रहने वाले लोग बाहर निकल आए। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जहां सूचना मिलते ही लाटूश रोड, कर्नल गंज, फजल गंज,किदवई नगर, व मीरपुर की दमकल गाडियां मौके पर पहुंची। मुख्य अग्निशमन अधिकारी दीपक शर्मा ने बताया कि 8 फायर टेंडरों की मदद से आग बुझाने का कार्य किया गया। फायर ब्रिगेड कर्मियों की सूझ बूझ से आग को पूरी तरह बुझा दिया गया।कोई जनहानि नहीं हुई है। आग किस कारण लगी है इसकी जानकारी की जा रही हैं। वहीं आग से कितने का नुकसान हुआ है।गोदाम मालिक अभी आकलन नहीं कर पाएं है।


फिर हो सकता था बड़ा हादसा

सीएफओ दीपक शर्मा ने बताया कि आग कि सूचना मिलते ही टीम मौके पर रवाना कर दी गई थी। फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग को समय रहते बुझा दिया। यदि कहीं आग आस पास फैल जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि पास में ही बांस मंडी और जहां आग लगी उसके बगल में चाचा नेहरू अस्पताल भी हैं। पहले भी इस क्षेत्र में बड़े अग्नि कांड हो चुके है। जहां करोड़ों के नुकसान के साथ साथ लोग अपनी जान गंवा बैठे है।



Tags:    

Similar News