Train Accident Video: देखें कैसे मगध एक्सप्रेस ट्रेन में में फंसी महिला, हुई दर्दनाक मौत

Mirzapur Latest News: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को सुबह करीब सवा 8 बजे मगध एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते समय फिसलने से 24 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-06-10 14:28 GMT

Mirzapur Train Accident Video 

Mirzapur: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन (Mirzapur Railway Station) पर शुक्रवार को सुबह करीब सवा 8 बजे मगध एक्सप्रेस ट्रेन (Magadh Express Train) में चढ़ते समय फिसलने से 24 वर्षीय महिला टीचर गीतांजली की मौत हो गई। जो अपनी बहन और चचेरे भाइयों के साथ दार्जिलिंग जाने के लिए निकली थी। मृतका नगर के एसएन पब्लिक स्कूल में अध्यापिका पद पर कार्य कर रही थी। हादसे के चलते ट्रेन प्लेटफार्म पर करीब दस मिनट खड़ी रही। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने किसी प्रकार फंसे शव को निकाल कर कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

दार्जिलिंग घर जाने के लिए निकली थी मृतका

जानकारी के अनुसार नगर के स्कूल में पढ़ाने वाली गीतांजलि और दीपांजलि दोनों सगी बहने हैं। वह अपने चचेरे भाई सुबोध और निकेश के साथ दार्जिलिंग घर जाने के लिए पटना के लिए निकली थी। रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 (Railway Station Platform No. 2) पर मगध एक्सप्रेस (Magadh Express Train) आने पर चचेरे भाई बोगी में चढ़ गए । सुबह के वक्त सफर के बीच कुछ खाने की व्यवस्था में गीतांजलि रुक गई थी। इसी बीच ट्रेन सीटी बजाकर रेंगने लगी। यह देख टीचर गीतांजलि तेजी से बोगी की ओर दौड़ पड़ी। अचानक संतुलन बिगड़ने से वह प्लेटफॉर्म और चलती ट्रेन के बीच में चली गई। हादसा देखते ही प्लेट फार्म पर कोहराम मच गया। शोर मचाने पर ट्रेन रोका गया।

बोगी के नीचे फंसकर महिला की हुई मौत

मौके पर पहुंचे आरपीएफ व जीआरपी के जवान घायल महिला को निकालने में जुट गए। जब तक महिला को निकाला गया बोगी के नीचे फंसकर उसकी मौत हो गई थी। हादसा देख साथ के लोग चीख पड़े। सुबोध ने बताया कि मगध एक्सप्रेस से पटना जा रहे थे वहां से सिलीगुड़ी के लिए ट्रेन बदलना था। इसके बाद वह अपने घर करीब दो घण्टे का बस से सफर करके दार्जिलिंग जाते, लेकिन हादसे के कारण सब कुछ बदल गया। 

Tags:    

Similar News