Varanasi News: मुस्लिम महिला ने सीएम योगी को लिखा खून से खत, जानें क्या हैं मामला

Varanasi News: न्याय की लड़ाई आसान नहीं होती है हमेशा अत्याचार करने वालों के खिलाफ लड़ना पड़ता है। वाराणसी की रहने वाली मुस्लिम महिला पर अत्याचार की इंतहा पार कर नौकरी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया गया और नहीं मानने पर मारपीट किया गया।

Update: 2023-07-12 13:53 GMT

Varanasi News: न्याय की लड़ाई आसान नहीं होती है हमेशा अत्याचार करने वालों के खिलाफ लड़ना पड़ता है। वाराणसी की रहने वाली मुस्लिम महिला पर अत्याचार की इंतहा पार कर नौकरी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया गया और नहीं मानने पर मारपीट किया गया। मारपीट में गर्भ में पल रहे बच्चे को क्षति पहुंची और मिसकैरेज हो गया। इतना ही नहीं मदरसे के प्रबंधक रिजवान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी भला बुरा कहा। पीड़िता ने बताया कि रिजवान ने सीएम योगी का भी अपमान किया है। आज पीड़िता ने थाने में सुनवाई ना होने का आरोप लगाते हुए आज थक हारकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा है।

थानाध्यक्ष कुरान का कसम खिला बन बैठे न्याधीश

पीड़ित महिला ने जैतपुरा थानाध्यक्ष मथुरा राय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सबसे पहले मैंने डायल 112 पर इस घटना की सूचना दिया था। सूचना देने के बाद डायल 112 की टीम मुझे थाने ले गई। थाने पर उल्टा वहां के थानाध्यक्ष द्वारा मुझे ही गलत साबित करने का प्रयास किया गया। 2 दिन तक लगातार थाने का चक्कर लगाने के बाद भी आरोपी मदरसा प्रबंधक पर कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं किया गया। इतना ही नहीं जैतपुरा थानाध्यक्ष मथुरा राय से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने महिला को फर्जी करार दे दिया जिसका रिकॉर्डिंग हमारे पास सेव है। जैतपुर थानाध्यक्ष मथुरा राय ने महिला को कुरान हदीस की कसम भी खिलवाई। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इतना सब होने के बाद भी अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया।

पीड़ित महिला ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र

पीड़ित महिला शाहिदा बीवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने पत्र में लिखा कि मुख्यमंत्री जी, मैं पीड़िता शाहिदा बीबी हूँ, आपसे न्याय की गुहार कर रही हूँ, वाराणसी के जैतपुरा में स्थित रसूलपुरा मदरसा में अध्यापिका के लिए अप्लाई किया था, जहां मुझसे मदरसे के प्रबंधक रिजवान ने फ़ाइल बनाने के नाम से 2 लाख रुपये लिया और इंटरव्यू के लिए 13 लाख रुपये मांगी गई। इसके साथ ही मुझसे नौकरी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की गई। लेकिन मैंने इसका विरोध किया और 28 जून को इंटरव्यू के दौरान जब मैं पहुची तो मुझसे मारपीट करने लगा। यह जानते हुए कि मैं गर्भवती हूँ, श्री मान जी उस मारपीट के कारण मेरा गर्भपात हो गया। मैंने इसकी शिकायत लिखित जैतपुरा थाने में दी। लेकिन 28 जून को तहरीर देने के बावजूद थाना अध्यक्ष मथुरा राय द्वारा अभी तक एफआईआर नही दर्ज किया गया । अतः हम अपने खून से पत्र लिखकर आपसे न्याय की गुहार लगा रहा हूं।
महिला का आरोप, प्रबंधक ने की सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी
पीड़िता शाहिदा बीवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मदरसा का प्रबंधक रिजवान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द कहा।

Tags:    

Similar News