सिद्धू मूसेवाला पंचतत्व में विलीन, रोते-बिलखते पिता ने सैकड़ों प्रशंसकों का हाथ जोड़कर किया धन्यवाद

Sidhu Moose Wala Death Video: मूसेवाला के पिता ने अपनी पगड़ी उतारकर लोगों का शुक्रिया किया। बता दें कि मूसेवाला की अंतिम यात्रा में उनके फैंस की भारी भीड़ जुटी, सभी अपने चेहते स्टार सिंगर की एक आखिरी झलक पाना चाहते थे।

Report :  Rajat Verma
Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-05-31 14:12 GMT

सिद्धू मूसेवाला पंचतत्व में विलीन, रोते-बिलखते पिता ने सैकड़ों प्रशंसकों का हाथ जोड़कर किया धन्यवाद

Sidhu Moose Wala Death Videoजाने-माने पंजाबी सिंगर (Famous Punjabi singer) और रैपर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पंचत्तव में विलीन हो गए। पैतृक गांव मूसा स्थित उनके खेत में ही उन्हें मुखाग्नि दी गई। इस दौरान मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने पंजाब के युवाओं के दिलों पर राज करने वाले अपने स्टार सिंगर बेटे को अंतिम विदाई देने पहुंचे सैकड़ों प्रशंसकों का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया। मूसेवाला के पिता ने अपनी पगड़ी उतारकर लोगों का शुक्रिया किया। बता दें कि मूसेवाला की अंतिम यात्रा में उनके फैंस की भारी भीड़ जुटी, सभी अपने चेहते स्टार सिंगर की एक आखिरी झलक पाना चाहते थे।

बता दें सिद्धू मूसेवाला की बीते रविवार 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद बीते दिन देर रात शव का पोस्टमार्टम कर डॉक्टरों ने रिपोर्ट सार्वजनिक की। सभी कानूनी प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद अंतिम संस्कार (Sidhu Moose Wala Cremation)के लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर (Sidhu Moose Wala dead body Video) उनके गांव पहुंच गया है। बीते दिनों से ही हज़ारों की संख्या में सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले उनके पैतृक निवास स्थान पर मौजूद हैं। प्रशासकों का एक भारी हुजूम उनके घर के बाहर मौजूद है।

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से सीधे उनके गांव लाया गया है। इस दौरान मौके पर कई पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे। साथ ही वीडियो में सफेद कपड़े से पूरी तरह ढके शव के आसपास भी कई लोग जाते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो सिद्धू मूसेवाला की दीवानगी उनके गानों और स्वैग को लेकर है लेकिन उन्हें करीब से जानने वाले सिद्धू मूसेवाला की दरियादिली और व्यवहार के चलते खुद को उनका मुरीद बताते हैं।

पुलिस ने हत्या मामले में छानबीन शुरू कर दी है तथा साथ ही हत्याकांड में शामिल कुछ अज्ञात लोगों को शक के बिनाह पर हिरासत में लेने की बात भी सामने आई है। हालांकि, इसी के साथ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से भी मामले में पूछताछ जारी है।

माता-पिता का बुरा हाल

सिद्धू मूसेवाला के असमय निधन से उनके माता-पिता टूट चुके हैं। रो-रो कर उनका बुरा हाल है। अंतिम यात्रा के लिए मां ने आज आखिरी बार बेटे के बाल संवारे। पिता ने पगड़ी पहनाई। ताबूत में लिटाए गए बेटे को मां – बाप एकटक निहारते रहे। फिर मां ने पति की आंखें पोंछकर ढांढस बंधाया। यह देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए लोगों में पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। सरकार के खिलाफ वहां मुर्दाबाद के नारे भी लग रहे हैं। उनके फैंस सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा हटाने और इसकी जानकारी सार्वजनिक किए जाने को लेकर नाराज हैं। गांव में लोगों के हुजूम को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

मूसेवाला के शरीर पर गोलियों के 24 निशान

अपने गानों में अक्सर बंदूकों के साथ नजर आने वाले मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला इसी बंदूक की गोलियों का शिकार बने। बीते रविवार शाम उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया गया था। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले हैं। उनके सिर, पेट, छाती, पैर गोलियों से छलनी हो गया। उनके बाएं फेफड़े और लीवर में भी गोली लगी है। बता दें कि उनकी हत्या की जांच अब हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे। पंजाब सरकार ने यह निर्णय मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की मांग के आलोक में लिया है।

Tags:    

Similar News