Urfi Javed Video: अतरंगी कपड़ों से हैरान करने वाली उर्फी इस बार बिना कपड़ों के आई नजर, देखे वायरल वीडियो

Urfi Javed Video: वायरल वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलैस लुक में नजर आ रही है। मतलब उन्होंने अपने शरीर पर कोई भी कपड़े नहीं पहने हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-22 17:24 IST

Urfi Javed Video(video-social media)

Urfi Javed Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपने अतरंगी कपड़ो के लिए बेहद फेमस है। इनको इनके कपड़ों के लिए कई बार लोगों ने गलत चीजे भी बोली है परन्तु ये किसी की बात सुने बिना अपने स्टाइल को ऐसा ही रखती है। आपने आज तक उर्फी के ऐसे अलग हटके कपड़े देखे होंगे, परन्तु इस बार उर्फी जावेद ने अपने कपड़े ही हटा दिए, सोशल मीडिया पर रिसेंटली खुद शेयर किया है। जिसमें वह टॉपलेस लुक में नजर आ रही है। उर्फी के इस वीडियो ने काफी ज़्याफ़ा फैंस को हैरान कर दिया है।

टॉपलैस लुक में नजर आई उर्फी, गिलास से ढका अपना बदन, वीडियो ने कर दिया फैंस को दीवाना

वायरल वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलैस लुक में नजर आ रही है। मतलब उन्होंने अपने शरीर पर कोई भी कपड़े नहीं पहने हैं। उन्होंने अपने ब्रैस्ट को दो ग्लास की मदद से कवर किया हुआ है। लाइट मेकअप और पोनी टेल के साथ उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया। वीडियो में उर्फी जावेद को सिडक्टिव एक्सप्रेशन और पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह अपने हाथों से गिलास को पकड़ती है। लेकिन उठाती नहीं है, उनका यह बोल्डनेस और सेक्सी लुक फैंस को दीवाना कर रहा है। अपने कपड़ों के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी, बिना कपड़ों के भी धमाल मचा रही है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी ने खुद ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने रिएक्शन का तूफान मचा दिया है। एक यूजर ने लिखा कृपया दोनों गिलासों को आराम से पकड़ें गिरना जाए, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इनका कॉन्फिडेंस लेवल बहुत ज्यादा है, इनका लुक भी बहुत कमाल लग रहा है।

Tags:    

Similar News