Canada: सड़क हादसे में भारतीय छात्र की मौत, पिकअप ट्रक ने मारी थी जोरदार टक्कर, कई मीटर घिसट गया था छात्र

Canada: कार्तिक साइकिल पर सवार होकर क्रॉसवाक पार कर रहा था तभी एक पिकअप ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-27 09:27 GMT

road accident in Canada (photo: social media )

Canada: कनाडा में एक भारतीय छात्र की सड़क हादसे में मौत की खबर सामने आई है। घटना 23 नवंबर को कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ था। मृतक 20 वर्षीय छात्र का नाम कार्तिक सैनी है, जो पिछले साल अगस्त में ही कनाडा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा के रहने वाले कार्तिक साइकिल पर सवार होकर क्रॉसवाक पार कर रहा था तभी एक पिकअप ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। काफी दूर तक वह पिकअप के साथ घसीटते चला गया। छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, कार्तिक सैनी शेरिडन कॉलेज का था। घटना वाले दिन शाम करीब साढ़े 4 बजे फोर्ड मोटर की एक सफेद कलर की पिकअप ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी पिकअप ट्रक उसे घसीटते हुए आगे निकल गया। टोरंटो पुलिस ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में भारतीय छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैफिक पुलिस हादसे की जांच कर रही है। आरोपी ड्राइवर और घटनास्थल के पास मौजूद लोगों से हादसे को लेकर पूछताछ की है।

परिजनों ने शव भारत भेजने की मांग की

मौत की खबर सुनकर हरियाणा में रह रहे मृतक छात्र के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अच्छी शिक्षा के लिए अपने लाडले को विदेश भेजने वाले परिवारवाले अब अपने उस फैसले को कोस रहे हैं। सैनी के परिजनों ने भारत सरकार और टोरंटो प्रशासन से अपने बेटे के शव को जल्द से जल्द स्वदेश लाने की गुहार लगाई है ताकि उसका उचित अंतिम संस्कार हो सके। परिवार के एक सदस्य ने टोरंटो के मेयर को टैग करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, शेरिडन कॉलेज के छात्र कार्तिक सैनी की मौत से हमारा परिवार टूट गया है और हम चाहते हैं कि स्थानीय अधिकारी जल्द से जल्द उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने में हमारी मदद करें।

Tags:    

Similar News