×

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश में बडा हादसा, करंट लगने से 6 मजदूरों की मौत

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में बुधवार को छह महिला खेतिहर मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई।

Network
Report Network
Published on: 2 Nov 2022 12:06 PM GMT (Updated on: 2 Nov 2022 12:21 PM GMT)
Andhra Pradesh News
X

आंध्र प्रदेश में बडा हादसा, करंट लगने से 6 मजदूरों की मौत

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जनपद में आज (2 नवंबर 2022) एक बड़ा हादसा हो गया है। अनंतपुर जिले में बुधवार को 6 महिला मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गयी है। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। घायलों को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका ईलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद में मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। सभी मजदूर खेतों में काम करने के लिये जा रहे थे, खेतों में पहुंचने से पहले ही सभी हादसे का शिकार हो गये। हादसे के बाद में क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप कर दी गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई है, जब बोम्मनहाल मंडल के दरगाह होन्नूर गांव के पास में ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर महिलायें खेतों में काम करने के लिये जा रही थी। उसी दौरान महिला मजदूरों के ऊपर हाइपरटेंशन तार कटकर गिर गया, जिससे 6 महिला मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। हादसे की सूचना मृतकों और घायलों के परिजनों को मिलने पर मौके पर चीख पुकार मच गयी है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। हादसे के कारणों का पता लगा रही है कि आखिर हाईपरटेंशन तार ट्रैक्टर के ऊपर कटकर कैसे गिर गया। साथ ही यह भी सूचना मिल रही है जो करंट लगने से जो मजदूर घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story