×

Andhra Pradesh Accident: सुबह-सुबह ट्रक-लॉरी में भयानक टक्कर, मौके पर 6 लोगों की मौत

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया।

Rajat Verma
Published on: 30 May 2022 3:43 AM GMT (Updated on: 30 May 2022 4:12 AM GMT)
Andhra Pradesh road accident
X

आंध्र प्रदेश सड़क दुर्घटना (फोटो-सोशल मीडिया)

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा (Andhra Pradesh road accident) हो गया। यहां के पलनाडु जिले में एक ट्रक और एक खड़ी लॉरी के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे(Andhra Pradesh road accident) में मौके पर छह लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिन्हें नरसरावपेट (Narasaraopeta) के गुरजाला सरकारी अस्पताल (Gurjala Government Hospital) में भर्ती कराया गया है। सभी को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।

आंध्र प्रदेश स्थित पलनाडु जिले में एक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ है, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है वहीं अन्य 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें पहुंच गई, जिसके चलते घायलों को फौरन नरसरावपेट के गुरजाला सरकारी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है।

मिनीबस के परखच्चे उड़

विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में घायलों का इलाज जारी है। हालांकि, अभीतक उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपको बता दें कि यह सड़क दुर्घटना ट्रक के सड़क किनारे खड़ी एक मिनीबस से टकराने के चलते हुई है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मिनीबस के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें मृत शवों के अलावा घायलों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। गुरजाला पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक दुर्घटना के समय जब ट्रक ने मिनीबस को टक्कर मारी तब मिनीबस में करीब 40 लोग सवार थे, जिसमें से मौके पर 6 की मौत हो गई और अन्य 10 बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घटनास्थल को सील कर दिया है तथा साथ ही जांच में शामिल पुलिसकर्मियों के अलावा किसी अन्य को घटनास्थल के आसपास आने की इजाजत नहीं है। पुलिस द्वारा घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज किया जा रहा है, हालांकि बावजूद इसके सड़क हादसे की यह घटना पूरी तरह साफ है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story