भीषण हादसा: आंध्र प्रदेश में खाई से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, कई लोगों की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में बीती रात भीषण बस हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 March 2022 3:29 AM GMT
bus accident
X

आंध्रप्रदेश के चितूर में भीषण बस हादसा (फोटो-सोशल मीडया)


Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के चित्तूर से रविवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। यहां बीती रात भीषण बस हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही तिरुपति एसपी तुरंत पहुंचे। हादसे के बारे में उन्होंने बताया कि तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में ड्राइवर की लापरवाही से हादसा हुआ। फिलहाल घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है।

तिरुपति से बकरापेटा पर पहुंची बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हादसे का शिकार हुई। बताया जा रहा कि बस का चट्टान से 100 फीट गहरी खाई में गिर जाने से यह भीषण हादसा हुआ। फिलहाल सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तिरुपति के एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में कई बच्चे एवं महिलाएं भी हैं।

आगे तिरुपति एसपी ने बताया कि शादी से पहले सगाई की रस्म के लिए 50 से अधिक लोग बस में सवार होकर तिरुपति जा रहे थे, लेकिन कथित तौर पर बस ड्राइवर ने एक मोड़ को पार करते समय नियंत्रण खो दिया और बस नीचे खाई में गिर गई।

फिलहाल पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने बचाव अभियान शनिवार रात से ही शुरू कर दिया है। लेकिन अंधेरे से ऑपरेशन में बहुत रूकावटें आई। वहीं अब कहा जा रहा है कि ये खाई 50 फीट गहरी है। जिससे ऑपरेशन सुबह से फिर जारी हो गया।

इस बारे में सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस बस पर बराती सवार थे। आंध्रप्रदेश की ये प्राइवेट बस अनंतपुर जिले के धर्मावरम से चित्तूर के नगरी जा रही थी। लेकिन जब ये हादसा हुआ, तब ये बस घाट रोड से होते हुए आदुपुताप्पी घाटी की तरफ जा रही थी। तभी हादसे का शिकार हो गई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story