×

बेटी का हुआ रेप तो पिता बना जल्लाद, आरोपी के पूरे परिवार को दी ऐसी सजा

विशाखापट्टनम में एक परिवार के 6 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है

Ashiki
Published on: 15 April 2021 10:31 AM GMT
Andhra Pradesh crime news
X

सांकेतिक फोटो 

विशाखापटनम: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापटनम जिले से गुरुवार को खौफ पैदा करने वाली घटना सामने आई है। यहां बुधवार को आधी रात के आसपास शहर के बाहरी इलाके में एक परिवार के छह लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जिस शख्स ने हत्या की है उसके परिवार से पीड़ित परिवार के बीच आपसी रंजिश चल रही थी।

हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी बी.अप्पारालाजू और मृतक परिवार के बीच कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। पीड़ितों में एक 67 वर्षीय व्यक्ति, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल थे।

बेटी से रेप करने का लिया बदला?

इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार में पुरानी दुश्मनी थी और मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था। इस बात की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बलात्कार का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा जा रहा है, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

एक शख्स ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट कैसे उतार दिया है इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर 6 लोगों की हत्या के बाद बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है।

Ashiki

Ashiki

Next Story