×

ताड़ी के नशे में महिला ने किया ऐसा काम, तोड़ दीं मंदिर की मूर्तियां

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में उपद्रवियों ने पहाड़ी की चोटी पर स्थित सुब्रमण्यमस्वामी मंदिर में मूर्तियों को तोड़ दिया

Ashiki
Published By Ashiki
Published on: 8 April 2021 10:15 AM GMT
gogunuru temple
X
सांकेतिक फोटो 

चित्तूर: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के गोनूगुरु गांव में कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने पहाड़ी की चोटी पर स्थित सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में मूर्तियों को तोड़ दिया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कुप्पम पुलिस स्टेशन में मूर्ति तोड़ने की शिकायत दर्ज कराई गयी थी।

तीन स्पेशल टीमों का गठन

चित्तूर पुलिस ने मंदिर प्रबंधन, पुजारी और कुछ स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच के लिए तुरंत तीन स्पेशल टीमों का गठन किया गया और पुलिस जांच में जुट गयी। मामले की जांच के बाद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक मानसिक रूप से बीमार महिला ज्योति जो अक्सर मंदिर जाती थी, उसी ने ताड़ी नशे में मूर्तियों को ढहा दिया।

आरोपी महिला ने कही ये बात

पुलिस के मुताबिक मंदिर प्रबंधन, पुजारी और लोकल लोगों ने ज्योति नाम की एक महिला पर अपना शक जताया। वह मानसिक रूप से बीमार है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला से भी पूछताछ कि, जिसके बाद महिला ने स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि उसने एक हफ्ते पहले एक स्थानीय दुकान में ताड़ी पीने के बाद मूर्तियों को तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक ये मंदिर गांव से काफी दूर स्थित है और भक्त शायद ही कभी वहां जाते हैं, जब तक कि कोई विशेष अवसर न हो। वहीं मंदिर के पुजारी भी हफ्ते में केवल एक बार ही वहां जाते हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story