×

Assam News: 5 साल के मासूम की हत्या करने के आरोपी पर उग्र हुई भीड़, पीटकर कर हत्या करने के बाद लगाई आग

Assam News: डिब्रूगढ़ में 5 साल के बच्चे की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 March 2022 8:33 AM GMT
Assam crime news
X

असम में पीट पीटकर हत्या (Social media)

Assam News: असम के डिब्रूगढ़ से बेहद ही भयानक सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक एक 35 वर्षीय शख्स द्वारा 5 साल के मासूम की हत्या करने के आरोपों में स्थानीय भीड़ बुरी तरह उग्र हो गई। भीड़ ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला। साथ ही उसे मारने के बाद उसकी लाश को जला दिया गया।

यह मामला डिब्रूगढ़ के रोहमोरिया क्षेत्र का है, जहां शनिवार को 5 साल के बच्चे की हत्या के आरोपी व्यक्ति की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर आग लगा दी।

चाकू मारकर हत्या कर दी

मामले की जानकारी मिलते ही मामले को काबू करने के लिए पहुंची पुलिस टीम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराते हुए कहा कि-"डिब्रूगढ़ के रोहमोरिया पुलिस थाने के ढालजन चाय बागान में पांच साल के एक बच्चे की 35 वर्षीय सुनील तांती नामक शख्स ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मामले के चलते उग्र भीड़ ने सुनील को पीट-पीटकर मार डाला और उसके बाद उसकी लाश को धान के खेतों में ले जाकर आग लगा दी।"

मौके ओर मौजूद पुलिस टीम ने मामले के सम्बंध में जांच शुरू कर दी है तथा 5 वर्षीय बच्चे और 35 वर्षीय सुनील तांती की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

5 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी

स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा, चबुआ सर्कल इंस्पेक्टर, रोहमोरिया थाना प्रभारी के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल मौके पर पहुंच गई थी। इस मौके पर डिब्रूगढ़ के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि-"बच्चों के खेलने के दौरान किसी बात और गुस्सा होकर सुनील ने 5 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी और इसके बाद चाय के बागान में काम करने वाले लोगों ने सुनील को करीब आधा किमी तक दौड़ाया और उसके बाद उसे पकड़कर उसकी हत्या कर दी।"

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story