×

Live | Amit Shah Assam Visit: 'ऐसा ही रहा तो पूरे देश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा', अमित शाह का राहुल गांधी पर अटैक

Amit Shah Assam Visit: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'पूर्वोत्तर कभी कांग्रेस पार्टी का गढ़ हुआ करता था। लेकिन, राहुल गांधी की यात्रा के बावजूद कांग्रेस हाल में हुए चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Jugul Kishor
Published on: 11 April 2023 10:01 AM GMT (Updated on: 11 April 2023 4:16 PM GMT)
Live |  Amit Shah Assam Visit: ऐसा ही रहा तो पूरे देश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा, अमित शाह का राहुल गांधी पर अटैक
X
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (सोशल मीडिया)

Amit Shah Assam Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार (11 अप्रैल) को असम के डिब्रूगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने सोमवार को कहा था, 'केंद्रीय गृहमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की अपनी निर्धारित यात्रा से हमें कुछ समय दिया है। वह डिब्रूगढ़ में नवनिर्मित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक अमित शाह की ये जनसभा डिब्रूगढ़ के मनकोटा खेल मैदान में हुई। सीएम हिमंता ने असम इकाई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष भाबेश कलिता के साथ कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story