×

Himanta Biswa Sarma: हिमंत बिस्वा शर्मा ने शाहरुख खान को लेकर किया ये बड़ा दावा, बोले 2 बजे रात में हुई बात...

Himanta Biswa Sarma:असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने देर रात उनको फोन किया और दोनों के बीच बातचीत हुई।

Jugul Kishor
Published on: 22 Jan 2023 9:35 AM GMT (Updated on: 22 Jan 2023 9:58 AM GMT)
Himanta Biswa Sarma
X

 हिमंत बिस्वा शर्मा और शाहरुख खान (Pic: Social Media)

Himanta Biswa Sarma: बालीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान कि फिल्म रिलीज होने वाली है, जिस दिन से पठान फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई थी उसी दिन बवाल मचा हुआ है। जो अभी भी जारी है। इसी बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने देर रात उनको फोन किया और दोनों के बीच बातचीत हुई। हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने देर रात 2 बजे बात की। शाहरुख ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई, मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घटना न हो।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते शुक्रवार को असम के गुवाहाटी में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म को लेकर सिनेमाघरों के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। विरोध प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के पोस्टर भी जलाए गये। विवाद के बीच कल यानी 21 जनवरी को हिमंत बिस्वा शर्मा ने प्रेस कांफ्रेस की थी तो पत्रकारों ने सीएम से पठान फिल्म के विरोध पदर्शन के बारे में पूछा था। सीएम ने जवाब दिया था कि कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में नहीं जानता और न ही मुझे पठान फिल्म के बारे में कोई जानकारी है।

सीएम बिस्व शर्मा के इस बयान के बाद शाहरुख खान खुद रात में 2 बजे फोन करके बात की है। अपनी फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने गुवाहाटी में हुई घटना को लेकर चिंता जताई है। रात में हुई बातचीत की जानकारी सीएम ने ट्वीट के जरिए दी है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story