×

बलात्कारी पर तड़तड़ाई गोलियाँ: Assam Police मुठभेड़ में मौत, गोलीबारी में जख्मी हुई महिला पुलिसकर्मी

Assam Police Encounter: असम में रेप आरोपी एक शख्स की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 March 2022 4:23 AM GMT
Assam Police
X

असम पुलिस (फोटो-सोशल मीडिया)

Assam Police Encounter: असम राज्य से एक बेहद ही भयावह घटना निकलकर सामने आ रही है। इस घटना के मुताबिक रेप आरोपी एक शख्स की पुलिस से मुठभेड़ हो गई है। पुलिस द्वारा रेप आरोपी को पकड़ने का प्रयास करते हुए आरोपी द्वारा फायरिंग कर दी गई, जिसके जवाब में पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की। हालांकि इस मुठभेड़ में पुलिस ने रेप आरोपी शख्स को मार गिराया है, पुलिस की गोली लगने से शख्स की मौत हो गई है। इस दौरान हुई घटना में आरोपी की गोली से 2 महिला पुलिस कर्मी भी ज़ख्मी हो गई हैं।

अभीतक घटना में प्रशासन की ओर से पूर्ण और विस्तृत जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान की शुरुआत की, जिसके चलते खुद को बचाने के लिए आरोपी ने पुलिस पर गोलियां बरसा दी। पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही रेप आरोपी भले ही मारा गया है लेकिन इस मुठभेड़ में दो महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई हैं।

इससे पूर्व दिसंबर माह 2019 में तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में एक महिला पशुचिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी चार लोगों को एनकाउंटर में मार गिराया था। हैदराबद की इस घटना में पुलिस के मुताबिक आरोपी और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें चारों शख्स की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटनस्थल पर ले जाते समय आरोपियों ने भागने की कोशिश की और इसी के चलते पुलिस को जवाबी कार्यवाही करते हुए उनपर गोली चलानी पड़ी।

असम पुलिस द्वारा रेप आरोपियों को मार गिराने के मामले को लेकर अभियान की अभीतक कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही आरोपी के विषय में कोई पुख्ता सूचना मुहैया कराई गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story