×

Assam Accident: असम में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की मौत

Assam Road Accident News Today: ट्रक और ऑटो-रिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर में कुल 9 लोगों की मौत हो गयी है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर करीमगंज स्तिथ बैठाखाल इलाके में हुई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 11 Nov 2021 6:11 AM GMT
bike Accident
X

एक्सीडेंट (डिजाइन इमेज- न्यूजट्रैक) 

Assam Road Accident News Today: गुरुवार को असम के करीमगंज (Karimganj) इलाके में एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 3 नाबालिगों समेत कुल 9 लोगों की मौत हो गयी है। मौके से प्राप्त सूचना के अनुसार छठ पूजा (Chhath Puja 2021) करके वापस अपने घर लौट रहे यात्रियों की गाड़ी को एक तेज रफ्तार ट्रक ने तेज़ टक्कर मार दी, जिसके चलते कुल 9 लोगों की मौत हो गयी है।

हादसा गुरुवार सुबह असम-त्रिपुरा सीमा (Assam-Tripura Border) पर स्थित करीमगंज जिले के बैठाखाल में नेशनल हाईवे 8 (National Highway 8 Par Hadsa) पर हुआ है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है तथा मृतकों की पहचान की जा रही है।

घटना के मद्देनज़र जांच कर रही पुलिस टीम के एक अधिकारी ने दुर्घटना से सम्बन्धित जानकारी देते हुए कहा कि-"ट्रक और ऑटो-रिक्शा के बीच आमने-सामने की टक्कर (Collision between truck and auto-rickshaw) में कुल 9 लोगों की मौत हो गयी है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर करीमगंज स्तिथ बैठाखाल इलाके में हुई है।"

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

घटनास्थल पर शुरुआती जांच के आधार पर कम से कम नौ लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। मृत शवों को करीमगंज सिविल अस्पताल (Civil Hospital) पहुंच गया है। मौके से ट्रक ड्राइवर फ़रार हो गया है तथा फ़रार ड्राइवर को पकड़ने के लिए पुलिस टीम तैनात कर दी गयी है। दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, घायल को अस्पताल भेजकर उसका चिकित्सकीय उपचार शुरू करा दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने घटना पर शोक करते हुए तथा पुलिस को घटना से संबंधित जांच के आदेश देते हुए कहा कि-"आज सुबह बैठाखाल पाथरखंडी में एक सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की दुखद मृत्यु पर मुझे गहरा शोक है। एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। असम पुलिस ऑटो को टक्कर मारकर मौके से भाग गए ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story